कुवें में मिली मां, बेटी और बेटा की लाश।

inगिरिडीह.  देवरी थाना क्षेत्र के गंभारडीह में रविवार सुबह एक कुंआ से मां,बेटा और बेटी की लाश मिली। खेत में स्थित कुंआ से तीन शव मिलने की सूचना जंगल के आग की तरह फैली और कुछ देर में ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।
मृतक महिला की पहचान सोनी देवी के रूप में हुई है। उसके साथ उसकी चार साल की बेटी मारू कुमारी और एक साल के बेटे ललन कुमार का शव मिला। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनी शनिवार शाम दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर निकली थी। रविवार सुबह तीनों की लाश मिली।
सोनी ने अपने बच्चों के साथ कुंआ में कूदकर आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई अभी इसके संबंध में पक्केतौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा। मौके पर जुटे गांव के लोगों ने आशंका जताई कि महिला ने आत्महत्या की है। वहीं,सोनी के भाई अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि ससुराल के लोगों ने उसकी बहन की हत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
सोनी के भाई ने आरोप लगाया कि मेरी बहन को ससुराल के लोग प्रताड़ित कर रहे थे। उन लोगों ने ही मेरी बहन और उसके बच्चों की हत्या की और शव को कुंआ में फेंक दिया। सोनी बिहार के जमुई जिले के झाझा के धमना गांव की रहने वाली थी। सात साल पहले उसकी शादी देवरी के राकेश रॉय से हुई थी।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,295 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *