काँग्रेस वोट कटवा पार्टी है भूपेन्द्र यादव झारखण्ड में सभी 14 सीटों पर जीत क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

धनबाद लोकसभा अपडेट

धनबाद : भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सह राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव धनबाद पहुंचे. धनबाद पहुंचने के बाद उन्‍होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का पहला संकल्‍प राष्‍ट्र प्रथम है. मसूद अजहर को यूएन के द्वारा अंतरराष्‍ट्रीय आतंकवादी घोषित किये जाने पर उन्‍होंने कहा कि यह भारत सरकार की कूटनीतिक लाभ है. बीजेपी की सरकार फिर से आयेगी तो आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस को आगे बढ़ाएगी. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में आ रही है, और पिछली बार से अधिक सीट आ रही है. हम अपने सहयोगी दलों के साथ फिर से सरकार बनाएंगे।

ये भी पढ़े————

 

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव थोड़े विलंब से धनबाद पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया। किसानों के लिये किसान सम्मान योजना का विस्तार किया जाएगा. एक लाख तक का ऋण 5 फीसदी की दर पर मिलेगा। पिछले पांच साल में देश आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है. छोटे व्यपारियों के हित के लिये भी यह योजना है।
भूपेंद्र यादव ने कहा 2022 तक 65 एयरपोर्ट से बढ़ाकर 150 तक करने का लक्ष्य है. आने वाले सालों में देश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे. यह सभी बीजेपी के संकल्प पत्र में उल्लेख है. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का संकल्प पत्र टुकड़े-टुकड़े गैंग ने तैयार किया है. कहा आप जिस गठबंधन की बात करते हैं वो आप देख लिजिये की यूपी, बिहार व झारखंड में गठबंधन कहां है. सब आपस में ही एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने हैं तो फिर यह कैसा गठबंधन है।

‘वामदल सत्‍ता नहीं जनता के लिए करते हैं राजनीति’
भूपेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी झारखंड की सभी सीटों पर और बंगाल में अच्छा अप्रत्याशित जीत हासिल करने जा रही है. राहुल गांधी ने लोकतंत्र को तार-तार करने का काम किया है. वहीं विपक्ष के तमाम आरोप को बेबुनियाद बताया और कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी कहा।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

575 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *