एक कमरे में बंद बाबूलाल ओर हेमंत हुआ क्या क्लिक करें और जाने।

 

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद : झारखंड के दो पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी एवं हेमंत सोरेन के बीच गुरुवार को यहां बंद कमरे में करीब 25 मिनट तक गुफ्तगू हुई. इसे आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से जोड़कर देखा जा रहा है. मुलाकात के बाद दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों ने कहा – ऑल इज वेल.

धनबाद के सर्किट हाउस में दोनों पूर्व सीएम ठहरे हुए थे. पूर्वाह्न 10:31 बजे झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन दो नंबर कमरा में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से मिलने पहुंचे. इसके बाद कमरा से सभी को बाहर भेज दिया गया. दोनों ही दलों के समर्थकों के बीच अटकलें लगती रही. 10:56 बजे हेमंत सोरेन कमरे से बाहर निकले.

 

पत्रकारों ने सवाल किया, तो हेमंत ने कहा कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी. इसको राजनीति से नहीं जोड़ें. क्या सीटों के बंटवारे पर कोई बातचीत हुई, के जवाब में हंसते हुए कहा कि सब ठीक-ठाक है. समय आने पर जवाब देंगे.

*महागठबंधन के खिलाफ नहीं हूं : मरांडी*
जेवीएम प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने इस मुलाकात को औपचारिक बताते हुए कहा कि सर्किट हाउस में गुप्त बैठक कैसे हो सकती है. जहां तक महागठबंधन का सवाल है, तो वे (श्री मरांडी) इसके खिलाफ नहीं हैं. नेतृत्व या सीटों को लेकर कोई विवाद नहीं है. समय आने पर सारी बातें स्पष्ट हो जायेंगी।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

373 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *