उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा “” राबड़ी देवी क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .CON:7909029958. SANTOSH YADAV

NTL/पटना:-आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमति राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान अब बिजली का जमाना आ गया है। लालटेन की कोई जरूरत नहीं है। इसी बयान पर पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए कहा कि
नीतीश जी भाषण मे बोलत बाड़न की लालटेन के जमाना चल गईल। उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा। दिवाली में जवन घर में लालटेन और दिया जलेला वही घर में सुख-शांति होखेला। उनकर तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल बाकी अबहियौ तीर से गरीब जनता के हत्या करे में लागल बाड़न।

नीतीश जी, लालटेन रोशनी और प्रकाश के प्रतीक बा! तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल अब मिसाइल का ज़माना बा! ई तीर से कमल के चीर के सुखावतरण ओर भाजपा से पुराना बदला चुकवतारा ! ई तीरवा कमल के चीर के सुखावतारण और भाजपा से पुराना बदला चुकावनतारन। दुनों से बिहार के जनता उब गईल बा।
उसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि नीतीश जी किस नाम की मज़दूरी माँग रहे है?
मुज़फ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए जनबलात्कार व उन दरिदों को बचाने या 2013 में BJP को लात मारने या 2017 में 11 करोड़ लोगों के जनादेश का चीरहरण करने या सृजन घोटाला समेत 40 अन्य घोटाले करने के नाम पर मज़दूरी माँग रहे है? बताओ।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार यादव
National Today Live

1,081 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *