आरपीएफ इंस्पेक्टर की पत्नी से रंगदारी माँगी,विरोध पर जान से मारने की धमकी।

इंस्पेक्टर डीके सिंह की पत्नी ने लगाया जान मारने की धमकी का आरोप।
धनबाद। आरपीएफ इंस्पेक्टर डीके सिंह की पत्नी रश्मि रानी ने रंगदारी मांगने व विरोध करने पर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने धनबाद थाने में आरपीएफ क्राइम ब्रांच सोनपुर के इंस्पेक्टर संजय कुमार व एक अन्य असीम कुमार सुमंतो के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। अंबिकापुरम, धनबाद के अशीष-किरण अपार्टमेंट निवासी रश्मि रानी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह सिविल कोर्ट में अधिवक्ता हैं। आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय कुमार ने उनसे फोन पर पैसे मांगते हैं। प्रतिमाह दस हजार रुपए देने नहीं तो पति की नौकरी खा जाने की धमकी देते हैं।
बताया कि संजय कुमार अपने आदमी सुमंतो के जरिए पैसे मांगते हैं। सुमंतो उन्हें फोन करके परेशान करता है। नंबर बदल-बदल कर उन्हें कॉल किया जाता है व पैसे मांगे जाते हैं। पति की नौकरी ले लेने की बात कहकर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जाता है। रश्मि रानी की शिकायत पर धनबाद थानें में दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 341, 387, 354 डी, 504, 509 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एएसआई कौलेश्वर सिंह को केस का अनुसंधानकर्ता बनाया गया है।


बेनामी संपत्ति के खुलासे के बाद चर्चे में आए इंस्पेक्टर।
धनबाद आरपीएफ के पूर्व इंस्पेक्टर डीके सिंह के अंबिकापुरम स्थित अपार्टमेंट में सीबीआई ने छापेमारी की थी। छापेमारी में सीबीआई ने धनबाद और भभुआ में इंस्पेक्टर के खिलाफ 44.5 लाख की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ था। डीके सिंह सोनपुर में डिवीजनल इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय कुमार (क्राइम ब्रांच) को जांच का जिम्मा मिला था। तैयार की गई विभागीय रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए डीके सिंह को सस्पेंड किया गया था।

614 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *