आखिर शहीदों पर सियासत कौन कर रहा क्लिक करें और जरूर जाने।

  • NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH                                                                             YADAV

NTL:- आज तेजस्वी यादव ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कहा कि आतंकियों से लड़ते हुए कश्मीर में शहीद हुए सभी वीर जवानों को शत्-शत् नमन। बेगूसराय, बिहार निवासी CRPF इंस्पेक्टर पिंटू सिंह की शहादत पर सबों को गर्व है।

सीमा पर तनाव, देश में व्याप्त असुरक्षा और बिहार में दुःख के इस माहौल में मोदी जी को कल पटना में अपनी रैली स्थगित करनी चाहिए।
क्योंकि कल पटना, बिहार में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संकल्प रैली है। अगर शहादत की ख़बर जायेगी तो वीआईपी मूवमेंट पर असर पड़ेगा। रैली को लेकर सवाल जवाब होंगे? सरकार को शहीद का पार्थिव शरीर लेने पटना Airport रहना होगा और वहीं मोदी जी का जहाज़ भी उतरना है। रैली में भंग पड़ेगा। रैली की ख़बर नहीं बनेगी।
तो हम ये कैसे नहीं कहें कि वर्तमान हुकूमत केंद्र हो या राज्य शहीदों को लेकर राजनीति नहीं कर रहे?

शहीद पर जब सियासत होनी शुरु हो जाती है तो सिस्टम कितना बेशर्म हो जाता है इसकी एक बानगी देखिए
बिहार के बेगूसराय का लाल पिन्टू सिंह सोमवार सॉरी शुक्रवार कि सुबह कश्मीर में आतंकी से लड़ते हुए शहीद हो गये। इसके साथ उस मुठभेड़ में जमुई का एक जवान भी था शाम तक जब शहीद अधिकारी और पाँच जवानों को लेकर पूरा महकमा खामोश रहा तो जमुई के उस जवान ने अपने घर इस घटना कि जानकारी देते हुए कहा कि पिंटू के घर सूचना दे दो ।

कल शाम आठ बजे हमारा जमुई संवाददाता इसकी जानकारी मुझे दिया मैं बेगूसराय रिर्पोटर को तहकीकात करने को कहाँ तो पता चला कल दोपहर से ही पिंटू का मोबाइल नोट रिचेबुल बता रहा है। उसका भाई सीआरपीएफ के बेस कैम्प फोन करके भाई किस हाल में इसकी जानकारी लेना चाह रहा है कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है पूरी रात फोन करता रह गया लेकिन कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है ।

अभी थोड़ी देर पहले फिर उसका भाई फोन किया तो फोन ड्यूटी हा ना हा ना कर रहा था तभी कोई बिहारी जवान फोन लेकर पिंटू के शहीद होने कि बात बता दिया ।शहीद होने कि सूचना क्यों छुपाई जा रही तो पता चला पटना भीभीआईपी मूवमेन्ट पर असर ना पड़े इसका ख्याल रखा जा रहा है ।

वैसे हमलोगों खबर चलाना शुरु कर दिए देखिए कब तक शहीद के शहादत कि सूचना को रोक कर रखते हैं।वैसे अभी 10.10 मिनट पर पटना स्थित सीआरपीएफ के अधिकारी को फोन किया है अधिकारिक तौर पर कोई भी कुछ भी बताने को तैयार खबर चलने के बाद प्रशासन हरकत में आयी है मुझसे ही कन्फर्म करना चाह रही है ।
पिंटू सिंह सीआरपीएफ में इन्सपेक्टर थे ।

सहयोगी जितेन्द्र की रिपोर्ट पटना से।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

 

760 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *