अलीगढ़ में 3 साल की बच्ची के साथ हुआ घिनौना काम पूरा देश गुस्सा में क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

CRIME NEWS UPDATE

अलीगढ़ में टप्पल इलाके में बच्ची के साथ हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कहा, ‘हम इस मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करेंगे और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे।’ यहां एक ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और फिर क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था।
इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे की वजह महज 10,000 रुपये है। मृत बच्ची के पिता ने 10,000 रुपये का कर्ज लिया था। जब वो उसे नहीं चुका पाया तो आरोपियों ने बच्ची को अगवा कर लिया। तीन दिन बाद घर के पास के कूड़ाघर में बच्ची का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हत्या गला घोटकर की गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके दुख जताया है।
मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने गुरुवार को बताया था कि गत 31 मई को टप्पल से लापता हुई तीन साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव गत दो जून को उसके घर के पास एक कूड़े के ढेर में दबा पाया गया था। बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,326 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *