अनलोड एक देशी कट्टा चार जिंदा कारतूस के साथ 2 को पुलिस ने पकड़ा क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

CRIME NEWS

धनबाद: कहते है ना जब पुलिस अपना काम बखूबी से करने लगेगी अपराधी में पुलिस का ख़ौफ पैदा हो जाएगा अपराधी में क्राइम करने के लिए सोचने लगेगा। ऐसा ही नतीजा देखने को मिला 2 अपराधी को कुमारधुबी की पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे करा।

जनिये पूरा मामला————-

कुमारधुबी गुप्त सूचना के आधार पर कुमारधुबी पुलिस कुमारधुबी ओ पी अंतर्गत बगानधौड़ा से अनलोड एक देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ रवि शर्मा को कुमारधुबी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर डूगू प्रसाद नामक ब्यक्ति को भी पूछताछ के लिये कुमारधुबी ओ पी लाया गया है और उसने स्वीकार किया कि रवि शर्मा को हथियार उसीने 3500/₹ में बेची थी।अभी भी बाकी बचे अप्राधियो के गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। एसडीपीओ विजय कुशवाहा ने बताया कि रवि शर्मा पुराना शातिर अपराधी है और इसके साथियो का भी पुराना आपराधिक इतिहास है इनलोगो की गिरफ्तारी से क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में कमी आयेगी, पुलिस अभी बाकी बचे अपराधियो की धड़पकड़ में लगी हुई है जल्द ही वो भी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। अभी दो लोगो रवि शर्मा व डुग्गु प्रसाद को जेल भेजा जा रहा ।रवि शर्मा चोरी, मारपीट,रंगदारी जैसे अन्य आपराधिक मामले में कई बार जेल जा चुका है। डूगू ने दस साल पूर्व कुमारधुबी बाजार में सरेआम टिंकू नामक युवक पर फायरिंग की थी। आर्म्स के साथ उसने ओपी में सरेंडर कर दिया था और जेल की हवा खानी पड़ी थी। उसने भी कई अपराध किये हैं। फिलहाल वह कुमारधुबी बाजार में अवैध शराब बेचता है।
सभी चारो अपराधी रवि शर्मा बगानधौड़ा,छोटू अंसारी शिवलीबाड़ी,बिजय यादव सोनाडंगाल तथा टिंकू यादव मुंडाधौड़ा एग्यारकुण्ड के सभी चिरकुंडा 3 नम्बर चढाई में डकैती की योजना बना रहे थे। जिसे कुमारधुबी पुलिस ने नाकाम कर दिया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

626 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *