माफियाओं से बचाऊंगा झरिया को योगेंद्र यादव मिल रहा रहा जनता का पूरा प्यार क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

खबर झरिया विधानसभा की

JVM उम्मीदवार को मिल रहा है जनता का पूरा प्यार जी हा में आप को बता दु की झरिया विधानसभा में जो फैमिली ड्रामा हो रहा है झरिया की जनता अच्छे से जानती है वो क्या विकास करेगे जनता सब जानती है। BJP विधायक ने क्या है किया गया है झरिया के लिए झरिया की उनके साथ विधायक काल मे RSP कॉलेज झरिया से छीन लिया गया वो कुछ नही कर पाए बहुत समस्या है झरिया की जो BJP सरकार में नही हो सका झरिया की जनता ऊब चुकी है अब तक परिवर्तन लाना चाहती है।

ये भी पढ़े———

रविवार को झाविमो झरिया प्रत्याशी योगेन्द्र यादव ने जेलगोरा के लकडगोला मे हो रहे 24 घंटे का अखंड हरि कीर्तन मे जा कर भगवान के दरबार मे हाजरी लगा के माथा टेक झरिया की उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद मांगे और जनसम्पर्क कार्यक्रम का शुरुआत किए। जंसमपर्क के दौरान बस्ताकोला भिक्ट्रीआदि क्षेत्रों में सघन दुरा कर जन समस्याओं से अवगत हुए और कहा कि अगर मुझे एक मौका मिला तो मै झरिया के मूलभूत समस्याओं को दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी औऱ उससे भी ज्यादा यहां से हटाए गये आरएसपी को झरिया लाना भी हमारी कार्य मे शामिल होगा । साथ ही झरिया में हावी माफियाओं के चंगुल से झरिया को मुक्त करूँगा ।
इस दौरान कान्त यादव, रमेश चौहान, सूबेदार यादव, मधुसूदन यादव,राजकुमार यादव, पप्पु यादव, महेश यादव, उपस्थित थे।
वहीं बस्ताकोला विक्ट्री मे जनसंपर्क मे उपस्थित स्थानीय ग्रामिण बाली यादव, गुहन यादव, तिर्लोकी यादव, चंदन पासवान, नरेश ब्यास, बालक यादव, पंकज प्रसाद, पप्पु पासवान, दिलीप पंडित, कपिल पंडित, बद्री पंडितआदि मौजूद थे ।
नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

8,066 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *