पढ़ाई से मिले प्यार हुआ शादी की फिर महिला थाना पहुँचे घरवालों ने नाता तोड़ा।

धनबाद के महिला थाना का माहौल आज एक बार फिर से शादी के मंडप में तब्दील हो गया . जब आज एक प्रेमी और प्रेमिका मंदिर से शादी कर के धनबाद के महिला थाने में आत्म समर्पण करने के लिए पहुँची।
बताया जा रहा है कि दोनों तक़रीबन एक वर्ष पूर्व पढाई के दौरान मिले थे। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और प्यार हो गया। जिसके बाद से दोनों ने शादी की मंसूबा बना ली थी ।लेकिन दोनों के बीच जाति का बंधन था।
लेकिन आज इन दोनों प्रेमी प्रेमिका की लव स्टोरी परवान चढ़ी और दोनों ने धनबाद के खडेश्वरी मंदिर में शादी रचा कर महिला थाने में समर्पण कर दिया.
जिसके बाद पुलिस ने भी दोनों को बालिग बताया है और फिर थाने में शादी करवा दी. बताया जाता है प्रेमी और प्रेमिका दोनों आसपास ही रहते थे. जिसकी सुचना पुलिस ने शादी के बाद घर वालो को फ़ोन पर दी .
लेकिन इस शादी से दोनों के परिजन खुश नहीं दिखे और थाने में आने से मना कर दिया .साथ ही लड़की पक्ष ने तो रिश्ता भी तोड़ने की बात की .
वही लड़की का कहना था की शादी हमने अपनी मर्ज़ी से की है और वो अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।बहरहाल जो भी आये दिन इस तरह के मामले महिला थाने में देखने को मिलते ही हैं।

1,224 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *