प्रिंस खान का खौफ़ एक बार फिर जारी धनबाद रेल्वे स्टेशन के पास बम फेंका क्लिक करें जाने पूरी ख़बर

NTL NEWS

हर खबर आप तक

गैंगस्टर प्रिंस खान ने धनबाद रेलवे डिविजनल स्टोर के पास फेंका बम, सोशल मीडिया पर दी थी धमकी

जाने पूरा मामला ———–

धनबाद रेलवे स्टेशन के आरपीएफ और जीआरपी पोस्ट के करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित रेलवे के डिविजनल स्टोर डिपो के मेन गेट पर प्रिंस खान ने बमबाजी कर दहशत फैलाई. उसने सोशल मीडिया के जरिए रेलवे पार्सल ऑफिस के पास बम गिराने की धमकी दी थी. वहीं नन्हें खान की हत्या मामले में उसके पिता ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है.

धनबादः जिले में बमबाजी की घटना से दहशत है. रेलवे के डिविजनल स्टोर डिपो के मेन गेट पर प्रिंस खान ने बमबाजी की है. स्टोर धनबाद रेलवे स्टेशन के आरपीएफ और जीआरपी पोस्ट के करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित है. बता दें कि गैंगस्टर प्रिंस खान ने रेलवे पार्सल ऑफिस के पास बम गिराने की धमकी दी थी. सोशल मीडिया पर धमकी वायरल हो रही थी. उधर प्रिंस खान के पिता ने आज कोर्ट में सरेंडर किया है.

वासेपुर जमीन कारोबारी नन्हें खान हत्याकांड में गैंगस्टर प्रिंस खान के पिता नासिर खान ने धनबाद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. मालूम हो कि धनबाद जिले के वासेपुर में नन्हे खान की बीच सड़क पर गोलीमार कर हत्या कर दी गयी थी. मामले के गैंगस्टर प्रिंस खान के पिता नासिर खान ने गुरुवार को पुलिसिया दबाव के बाद नाटकीय ढंग से अदालत में सरेंडर कर दिया.11111धनबाद के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार सिंह की अदालत ने नासिर के अधिवक्ता उदय कुमार भट्ट और सहायक लोक अभियोजक उमेश दीक्षित की दलील सुनने के बाद नासिर की जमानत अर्जी खारिज कर दी और उसे 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

 

मालूम हो कि 24 नवंबर 2021 को नया बाजार निवासी माहताब आलम उर्फ नन्हे खान की हत्या वासेपुर पुल के पास गोली मार कर कर दी गयी थी. हत्या के एक दिन पहले प्रिंस के कार्यालय में पूरी प्लानिंग हुई थी. इस दौरान बंटी के अलावा उसके सभी भाई, माता-पिता और दर्जनों लोग मौजूद थे.

6,944 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *