निधि जायसवाल और उसके पति को मिली बुरे परिणाम की धमकी,सिटी एसपी से की शिकायत

मिसेज इंडिया फोटोजेनिक निधि जयसवाल को फोन पर धमकी।
धनबाद में आयोजित मिस्टर एंड मिस झारखंड प्रतियोगिता के फाइनलिस्ट रहे बोकारो के रोहित झा ने मिसेज इंडिया फोटोजेनिक निधि जयसवाल और उनके पति सोनू कुमार को धमकी दी है। अलग-अलग नंबरों से फोन करके मिस्टर झारखंड का खिताब नहीं देने पर बुरे परिणाम भुगतने को तैयार रहने को कहा है। निधि जयसवाल ने इसकी शिकायत धनबाद के सिटी एसपी से मिलकर की है।
निधि जयसवाल की कंपनी स्टाइललाइम की ओर से मिस्टर एंड मिस झारखंड का फिनाले रविवार की रात आयोजित किया गया था। इसमें धनबाद के रोहित प्रत्युष को मिस्टर झारखंड और ऐश्वर्या सिंह को मिस झारखंड चुना गया। जैसे ही विजेता की घोषणा की गई,वहीं पर बोकारो के रोहित झा अपने समर्थकों के साथ हंगामा करने लगा। वहां पुलिस बुलाकर मामले को शांत कराया गया। लेकिन रविवार की रात से ही निधि जयसवाल और उसके पति के नंबर पर फोन करके बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। यह सिलसिला सोमवार को भी चलता रहा।


गैंग्स का नाम लेकर कराया था फोन।
फाइनल इवेंट से पहले निधि जयसवाल के नंबर पर वीडियो कॉल कर एक व्यक्ति ने गैंग्स का नाम लेकर धमकी देते कहा था कि हर हाल में रोहित झा को ही विजेता बनाना है। बोकारो से लगातार लोग रोहित को विजेता बनाने का दबाव बना रहे थे। निधि ने बताया कि रोहित ने उनसे विजेता बनाने के एवज में पैसे देने का भी ऑफर किया था।

सोशल मीडिया पर भी रोहित अपने लोगों से निधि जयसवाल के खिलाफ अपशब्द लिखवा रहा है। निधि ने इसका स्क्रीन शॉर्ट लेकर सिटी एसपी को सौंपा है। एसपी ने इसकी लिखित शिकायत मैथन थाने में करने को कहा है।

2,979 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *