धनबाद स्टेशन में रंगे हाथ पकड़ाया चौर फिर उसके बाद जो हुआ क्लिक करे जाने पूरी खबर

NTL NEWS

हर खबर आप तक

धनबाद:बुधवार सुबह धनबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ. दरअसल कुछ बैग लिफ्टर ट्रेन से बैग चोरी कर भागने की फिराक में थे. उसी दौरान वो यात्रियों के हत्थे चढ़ गए. फिर जमकर उनकी धुनाई हुई. बाद में उन्हें जीआरपी के हवाले कर दिया गया

धनबाद: बुधवार की अहले सुबह धनबाद रेलवे स्टेशन पर मुंबई मेल जैसे ही रुकी प्लेटफॉर्म रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. लात घुसों की बौछार हो रही थी. कुछ यात्रियों के बीच मारपीट हो रही थी. जब लोग वहां पहुंचे तो पता चला कि जिनकी पिटाई हो रही है वो बैग लिफ्टर हैं और ट्रेन से बैग चोरी कर के भाग रहे थे. यात्रियों ने चार बैग लिफ्टर अपराधियों की खूब पिटाई की. जिसे बाद में जीआरपी को सौंप दिया गया. दो चोर भागने में भी सफल रहे.
ये भी पढ़ेंः धनबाद रेलवे स्टेशन यात्रियों से बदसलूकी, कोरोना जांच करने वाले मेडिकल स्टाफ पर आरोपबता दें कि बुधवार सुबह धनाबद स्टेशन पर मुंबई मेल ट्रेन जैसे ही पहुंची. ट्रेन के एस 7 बोगी से हंगामा करते हुए कुछ लोग प्लेटफॉर्म पर उतरे. उसके बाद हाथापाई शुरू हो गई. जिसमें एक महिला भी शामिल थी. दरअसल बैग चोरी कर भाग रहे बैग लिफ्टरों को यात्रियों ने पकड़ लिया था. यात्री बैग चोरों को पिटाई कर रहे थे. इस दौरान उनकी सहयोगी एक महिला और एक नाबालिग लड़का भाग खड़े हुए. लेकिन दो अपराधियों की जमकर मरम्मत होती रही. इस बीच चोर के साथियों ने एक दूसरे को बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन बाद में मामला को बिगड़ता देख दो वहां से रफूचक्कर होने में हो गए.

बाद में GRP और RPF के पदाधिकारी वहां पहुंचे. उनसे पूछताछ की तो दो में से एक बैग उन लोगों के पास से बरामद भी हो गया. जिस यात्री की बैग चोरी हुई थी उसने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह जबलपुर के रहने वाले हैं और एस 7 में सफर कर रहे थे. जब नींद खुली तो देखा कि उनका बैग और एक महिला यात्री का पर्स गायब है और चार संदिग्ध भगाने की कोशिश कर रहे हैं. यात्रियों ने उन्हें पकड़ लिया और GRP को इसकी सूचना दी. इस पूरे मामले में मौके पर पहुंचे जीआरपी के ASI विवेक कुमार मिश्रा ने बताया कि यात्रियों की सूचना पर इन्हें हिरासत में लिया गया है. अगले स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने की बात यात्री के द्वारा कही गयी।

नेशनल टुडे लाइव सच की बात सच के साथ

2,710 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *