एक बकरी ने मकई की फसल को खा ली महज इसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद मारपीट में तब्दील हो गया एक की गई जान क्लिक करे जाने पूरी खबर

NTL NEWS

हर खबर आप तक

गिरिडीह:जिले के राजधनवार के दोनाटांड गांव में एक बकरी ने मकई के फसल चर गई. महज इसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच मामूली विवाद मारपीट में तब्दील हो गया, जिसमें 60 साल के समसुद्दीन अंसारी समेत दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही घोड़थम्भा ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोषियों को हिरासत में लेकर सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल राजधनवार भेजा. वहीं इलाज के दौरान ही समसुद्दीन अंसारी की मौत हो गई।

मामला राजधनवार के घोड़थम्भा ओपी थाना क्षेत्र का है. जहां एक पक्ष के लोग बूरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया. वहीं एक पक्ष के समसुद्दीन अंसारी, उसकी पत्नी मरियम खातून, पुत्र समशाद आलम, बहू आसमा खातून और पोती रुकशार खातून की स्थिति चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने सभी को रांची रिम्स रेफर कर दिया और इलाज के दौरान ही समसुद्दीन अंसारी की मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने गांव के ही रहने वाले तालिब अंसारी, उसकी पत्नी आशिया बीबी, पुत्र रियाज अंसारी और फैसल अंसारी को आरोपित करते हुए घोड़थम्बा ओपी में आवेदन दिया है, हांलाकि सभी आरोपितों को घोड़थम्बा पुलिस ने मंगलवार की देर रात को ही हिरासत में ले लिया था.

मामले को लेकर खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने बताया कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि ओपी प्रभारी रौशन कुमार द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपित तालिब अंसारी, आशिया बीबी, फैसल अंसारी और रियाज अंसारी को पुलिस ने घटना के महज कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना स्थल से लाठी, डंडा, रॉड और खून लगे तलवार बरामद भी बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी होंगे उसपर विधिवत कार्यवाई की जाएगी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

1,677 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *