बुढ़िया माता मंदिर में धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने की खोरठा नागपुरी फ़िल्म धरम वीर का मुहूर्त क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

हजारीबाग: बुढ़िया माता मंदिर में धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने की खोरठा नागपुरी फ़िल्म धरम वीर का मुहूर्त।
फ़िल्म पीआरओ कुमार यूडी की रिपोर्ट।
हजारीबाग।आदिशक्ति फिल्म्स प्रोडक्शन और पीकॉक कम्पलीट सॉल्यूशन के बैनर तले बनने जा रही खोरठा नागपुरी फ़िल्म धरम वीर का शुभ मुहूर्त इचाक के बुढ़िया माता मंदिर में किया गया।आपको बता दें कि एक अभिनेता के रूप में यह फ़िल्म धर्मेंद्र कुमार ठाकुर की दूसरी फिल्म हैं।इससे पहले धर्मेंद्र ने मोर प्रतिज्ञा में काम किया।जिसें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया।मुहूर्त के दौरान कई कलाकारों सहित कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे।फ़िल्म को लेकर धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने कहा कि फ़िल्म बहुत ही उम्दा स्तर की तैयार की जाएगी।मोर प्रतिज्ञा में इनका किरदार लोगों ने काफी पसंद भी किया।फ़िल्म की शूटिंग सितम्बर में की जाएगी।
फ़िल्म के निर्देशक अधीर राज इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे और लेखन भी इन्होंने स्वयं ही किया हैं।अधीर राज ने कहा कि अब तक जो भी खोरठा नागपुरी फ़िल्म बनीं हैं।उन सब मे यह फ़िल्म बिल्कुल अलग हैं।फ़िल्म का मैकिंग भी बहुत ही बढ़िया से किया जाएगा।सबसे खास बात कि यह फ़िल्म पहली बार खोरठा नागपुरी में एक साथ होगी।
फ़िल्म के एसोसिएट डायरेक्टर धनंजय डीके जो पहली बार अभिनय के साथ-साथ निर्देशन में अपना योगदान देंगे।हालाँकि उन्होंने इससे पहले भी सहायक निर्देशक के रूप में काम किया हैं।इस फ़िल्म को लेकर उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म तकनीकी रूप से बहुत ही उम्दा फ़िल्म होगी।फ़िल्म की टीम में झारखंड के सभी एक से बढ़कर एक अनुभवी कलाकार हैं।साथ ही फ़िल्म को तकनीति तौर पर ज़्यादा बेहतर करने की कोशिश रहेगी।
फ़िल्म की टीम की अगर बात करें तो निर्माता अशोक ठाकुर,म्यूजिक डायरेक्टर अमित तिर्की स्टार म्यूजिक,डीओपी सहायक राजेन्द्र कुमार,लाइट डिज़ाइनर जितेंद्र ठाकुर व अन्य हैं।
फ़िल्म के मुहूर्त में धर्मेंद्र कुमार ठाकुर,अधीर राज,धनंजय डीके, अशोक ठाकुर,राकेश पांडेय,मुकेश राम प्रजापति,सच्चु अलबेला,सुधीर व अन्य लोग मौजूद थे।
प्रचारक :- फिल्मी जोहार – मैकिंग रिलीजिंग प्रोमोशन कॉल अथवा व्हाट्सएप्प 8709244968 (कुमार यूडी).

छायाकार संतोष एंड वाट्सअप 8252998639।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,181 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *