सीबीएसई 12वीं में रैंकर्स के छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH  

                                                           YADAV

  सी बी एस ई 12वीं में रैंकर्स के छात्रों का बेहतर प्रदर्शन रहा है। संस्थान के कई छात्रों ने 90 से भी अधिक प्रतिशत लाकर संस्थान का नाम रौशन किया है। जिनमे मुख्य रूप से मेघा कुमारी( राजकमल) ने 92% अंक, फिजिक्स में  88 केमिस्ट्री में 91, निकेत कुमार ( राजकमल) फिजिक्स में 93 अंक,राहुल कुमार (डी पी एस) ने फिजिक्स में 88 केमिस्ट्री में 92 तथा मैथमेटिक्स में 88 अंक,अंकिता (डी ए वी) ने फिजिक्स में 82, केमिस्ट्री में 80 अंक, तनुश्री (डीएवी) फिजिक्स में 85,हर्ष कुमार ने केमिस्ट्री में 93,मैथमेटिक्स में 91, पूनम (डी ए वी) फिजिक्स में 84, रजनी कुमारी (डी ए वी) फिजिक्स 89, मैथ में 90, पलक (राजकमल) फिजिक्स में 82,केमिस्ट्री में 79,शिवानी झा(डी ए वी) मैथ में 95, मैथ्स में नेहा कुमारी(डी ए वी) ने 95, नीरज 85, संदीप 84, सौरभ 80 शामिल है। सफल छात्रों में विनीत कुमार, नीरज, प्रियंका, राणा , आदित्य,शालिनी, कोमल, प्रिंस, अर्पण इत्यादि शामिल है।
बच्चों के सफलता का मुख्य कारण उनके कठिन परिश्रम तथा संस्थान के फिजिक्स के शिक्षक राकेश पांडेय , केमिस्ट्री के शिक्षक कुमार सर तथा मैथेमेटिक्स के शिक्षक उमेश सर को जाता है जो लंबे समय से धनबाद के बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान कर रहें हैं।
संस्थान के निदेशक और केमिस्ट्री के शिक्षक कुमार सर ने बताया संस्थान में सभी विषयों में अच्छे से कॉन्सेप्ट क्लियर किया जाता है तथा एडवांस लेवल का स्टडी मटेरियल उप्लब्ध करवाया जाता है। जिस कारण बच्चों की सफलता सुनिश्चित हो जाती है।प्रत्येक वर्ष इंजीनियरिंग और मेडिकल में यहाँ के छात्र सफलता हासिल करतें हैं। छात्रों के लिए अलग से लाइब्रेरी की भी व्यवस्था किया गया है ।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,406 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *