शादी के एक दिन बाद दूल्हे की लाश मिली कुएँ में हत्या या आत्महत्या क्लिक करें और जाने

कोडरमा : शादी के बाद रिसेप्शन की पार्टी की तैयारी में पूरा परिवार व्यस्त था. सुबह कुएं से दूल्हे की लाश मिली. इस घटना ने पूरे परिवार को हिला कर रखा दिया. परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. पत्नी बेसुध है. घटना मरकच्चो थाना क्षेत्र के महुगाय पंचायत स्थित ढेबवा सोनेडीह की है.
साहेबगंज में सरकारी टीचर के पद पर नियुक्त जितेंद्र कुमार वर्णवाल पिता भुनेश्वर मोदी की शादी 23 नवंबर को स्टेशन रोड पतरातू निवासी सहदेव प्रसाद बर्णवाल की पुत्री कुमारी संध्या से हुई थी. शादी के अगले दिन शुक्रवार को पतरातू से बारात वापस गांव पहुंची थी.
दोपहर करीब 3:00 बजे लौटने के बाद दूल्हे के परिवार वाले अपने काम में व्यस्त थे. अगले दिन रिसेप्शन का आयोजन था. शाम करीब 6:00 बजे दूल्हा जितेंद्र कुमार कुछ काम की बात कह कर घर से बाहर निकला . देर रात तक वह वापस नहीं लौटा. परिवार वालों को चिंता होने लगी तो सबने उसकी खोज खबर शुरू की. रात में परिजन थाना गए. जितेंन्द्र की तलाश करते करते सुबह हो गयी. परिजनों को पता चला कि उसकी लाश कुएं में है. इस दुर्घटना से सभी हैरान थे.
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच हो रही है. इलाके को पूरी तरह तलाशन के लिए हज़ारीबाग़ से खोजी कुत्ते की भी मदद ली जा रही है. घटना को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस शव को कुएँ से नहीं निकाल पायी थी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,093 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *