वासेपुर मैं नवजवान मिल्लत कमिटी शमशेर नगर की टीम ने किया कमाल।

धनबाद: रिपोर्ट सरताज

वासेपुर प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में SN स्ट्राइकर ने KG किंग को 29 रनों से हराया। टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने उतरी KG किंग की टीम उनके गेंदबाजों ने कप्तान का फैसला सही साबित किया। SN स्ट्राइकर की टीम 14 ओवर में 7 विकेट 118 रन ही बना पाई। जावेद ने शानदार 65 रनों की पारी खेली। उसमे 8 छक्के लगाये। उसके बाद कोई भी बल्लेबाज़ ठीक कर नही खेल पाया। सन्नी खान ने 20 रनों की पारी खेली। KG किंग की और से गेंदबाजी में रोहित सिंह ने शानदार गेंदबाजी किया। जवाबी पारी खेलने उतरी KG किंग टीम 89 रन पे ढेर हो गई। एक समय KG किंग जीत के करीब पहुँच रही थी। राजा ने बैक टू बैक 1 ओवर में 2 विकेट लेकर अपनी टीम की हार को जीत में तब्दील कर दिया। SN स्ट्राइकर की और से मैच में अपने प्लेयर के ऊपर नकद इनाम की बौछार कर दी।
1 छक्के पर 500 रुपया। 1 ओवर मेडन डालने पर 2000 हजार रुपया। 50 रन बनाने पर 2000 रुपिया। वही नेशनल टुडे लाइव ने भी एक ओवर मेडन डालने वाले गेंदबाज पर 5000 नकद केश का इनाम दिया।
जावेद ओर मसब पे इनामो की बौछार हो गई। मसब को कुल 7000 जावेद को 4500 रुपिया दिया गया। शब्बीर साहब ने इनाम दिया। मैच में 5 विकेट लेने वाले राजा को मैन ऑफ दी मैच दिया गया।
WPL में SN स्ट्राइकर की दूसरी जीत हुई। विक्की खान ने अपनी टीम की जीत पर अपने प्लेयर को मुबारक बाद दी।

छायाकार:: संतोष यादव

2,271 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *