ये स्टार को मिलेगा जेल में वही खाना जो जेल के मेन्यू में है। क्लिक करें जाने आप भी।

बड़ी खबर:

सलमान खान को करीब 20 साल पुराने काला हिरण के शिकार के मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद सीधा जेल भेज दिया गया है. यहां उन्हें कैदी नंबर 106 मिला है. सलमान को उसी बैरक में रखा जाएगा जिसमें आसाराम सजा काट रहे हैं।

सलमान खान को जेल मेन्यू के हिसाब से आम कैदियों के जैसा ही खाना दिया जाएगा. गुरुवार को जेल के मेन्यू में बैंगन की सब्जी, रोटी और दाल परोसी जाएगी. बता दें कि जेल में बाहर से खाना मंगाना मना है।

इससे पहले गुरुवार को कोर्ट ने सलमान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई. इसी मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और दुष्यंत को बरी कर दिया गया. आरोपियों को बरी करने के मामले में बिश्नोई समाज  ने कहा कि वो कोर्ट के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देंगे. सुनवाई के दौरान सलमान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता मौजूद थीं. बॉडीगार्ड शेरा भी कोर्ट रूम में ही मौजूद था।

उधर, जोधपुर जेल के डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि इस फैसले के मद्देनजर कल से ही जेल में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम कर दिए गए हैं. बाथरूम अच्छी स्थिति में हैं. जेल में सलमान को वही खाना दिया जाएगा, जो अन्य कैदियों को दिया जाता है।उन्हें हाई सिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां आसाराम पहले से मौजूद हैं।

सलमान काले हिरण के शिकार मामले में साल 2006 में भी जोधपुर की जेल में रहे थे. बाहर आने के बाद एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने इंडिया टुडे को जेल की दिक्कतों के बारे में बताया था। सलमान ने पहले मजाक में कहा था, ‘जेल में मैंने बहुत सारा फन किया.’ बाद में उन्होंने दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की थी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

581 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *