मेहनत का फल मिला धनबाद का बेटा नदीम को T20 में हुआ नदीम का सलेक्शन, क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद: मेहनत का फल मिला धनबाद का बेटा शहबाज नदीम को, धनबाद के लिए गौरव की बात धनबाद के रहने वाले शहबाज नदीम अपने देश के लिए खेलेंगे यानी भारत के लिए,घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन के दम पर इंडिया टीम के जगह बनाने में नदीम को मिली कामयाबी। 28 साल के ये गेंदबाज पहली बार इंडिया टीम के लिए चुने गए। वेस्टइंडीज दौरे में T2O के उनका सलेक्शन हुआ। जैसे नदीम की नाम की घोषणा हुई धनबाद शहर में खुशियों की बौछार आ गई, आप को बता दु की नदीम पहला खिलाड़ी बना जो धनबाद का इंडिया टीम में इंट्री हुआ। नदीम की इंडिया टीम घोषणा के बाद धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी बिनय सिंह ने मुबारक दी, वही जिला प्लेयर मोहम्मद शाकिब ने भी मुबारक दी। काफी समय से लगातार घरेलू क्रिकेट में धनबाद का बेटा नदीम अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। उसका फल मिल गया नदीम को आज वो इंडिया टीम में चुना गया।

नदीम के सलेक्शन से पूरा धनबाद का नाम रौशन हुआ नेशनल टुडे लाइव की टीम भी नदीम को इंडिया टीम सलेक्शन के लिए मुबारक बाद देती है।

टीम इस प्रकार: वेस्टइंडीज दौरे के T20 में
रोहित शर्मा कप्तान, शिखर धवन, KL राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK) कुणाल पंड्या, वाशिंगटन सूंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, शाहबाज नदीम।

नेशनल टुडे लाइव धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल

1,588 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *