भिखारी के आतंक से परेशान डहुआ टॉड की महिला।फीर उसके बाद जो हुआ। जानने के लिए क्लिक करें।

धनबाद के डहुआ टॉड में इन दिनों भिखारी नामक युवक से लोग काफी दिनों से परेशान, डहुआ टॉड के लोगों की माने तोह हर रोज शराब पीकर नशे में अभद्र व्यवहार करता रहता है। लोग बहुत परेशान होकर इसकी सूचना धनसार थाना के थाना प्रभारी को दिए थाना प्रभारी ने लोगों को कहा कि आप लोग मिलकर उसे पकड़ कर थाने के हवाले कीजिए वही लोगों ने मौके की ताक में थे,,मौका मिलते ही फिर उसी तरीके से शराब के नशे में लोगों के साथ हाथापाई व गाली गलौज कर रहा था।तभी लोगों ने उसे वहां पकड़ा और धनसार थाने के सुपुर्द कर दीया।

वहीं लोगों का कहना है धनसार थाना में हम लोगों ने एक अपराधी को पकड़ कर दिया ।और उस अपराधी को पुलिस ने छोड़ने का काम किया जब इसका विरोध हम लोगों ने किया तब थाना प्रभारी बोलते हैं,कि मैं क्या कर सकता हूं।देखते ही देखते लोग आक्रोश में आ गए कुछ घंटों के लिए धनसार थाना के करीब सड़क को जाम कर दिया गया।
लोगों का इतना आक्रोश है, की पुलिस उसको कैसे छोड़ दिया। आनन फानन में लीगों ने धनसार थाना के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। लोगों का बस यही कहना है। उस अपराधी को पुलिस कैसे छोड़ दी। आधी रात तक हंगामा चलता रहा है। थाना प्रभारी का कहना है। लिख दिए आवेदन वही में वहाँ के लोग भड़क गए। और वो लोग थानाप्रभारी से लिखत मांगने लगे। थाना से अपराधी कैसे भाग गया। इस बात पर थानाप्रभारी भी कुछ नही बोल रहे है।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

1,951 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *