भांजे की हत्या कर बहन से बोला मैंने बदला ले लिया क्लिक करें और जाने पूरी बात।

NTL NEWS.                  CON: 7909029958

 

पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या पत्थर से कूचकर की गई. लेकिन उससे पहले बच्चे को बुरी तरह पीटा गया.

झारखंड के जमशेदपुर में एक कंस मामा ने तीन साल के भांजे की बेरहमी से हत्या कर दी. मामा भांजे को घुमाने के लिए बाहर ले गया था. उसी दौरान उसने बच्चे की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंक दिया. बाद में बहन को फोन पर कहा मैंने बदला ले लिया. इस घटना से कदमा थाना क्षेत्र के रामजनम नगर में हड़कंप मच गया.

आदित्यपुर में गार्ड की नौकरी करने वाला आशुतोष झा बुधवार को अपनी बहन के घर पहुंचा था. घर में कुछ देर भांजे के साथ खेलने के बाद वह बहन को ये कहकर निकला कि भांजे को घुमाने के लिए ले जा रहा है. लेकिन काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो बहन ने उसे फोन किया. लेकिन आरोपी का फोन बंद बता रहा था. बहन ने किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर कदमा थाने को इसकी सूचना दी. पुलिस को छानबीन के दौरान गुरुवार सुबह को आदित्यपुर इलाके में झाड़ी में बच्चे का शव मिला.

पुलिस आरोपी मामा की तलाश में जुटी हुई है. सिटी एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि आरोपी मामा का लोकेशन दूसरे राज्य में मिला है. पुलिस टीम को वहां के लिए रवाना कर दिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या पत्थर से कूचकर की गई. लेकिन उससे पहले बच्चे को बुरी तरह पीटा गया. बाद में हाथ-पैर को बांधकर उसकी हत्या की गई. मां के मुताबिक हत्या के बाद भाई ने फोन पर कहा कि मैंने पूरे परिवार से बदला ले लिया. आरोपी मामा अपने परिवार के साथ आदित्यपुर में रहता है.

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,220 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *