फिर मिली BJP नेत्री को जान से मारने की धमकी अपनी जान बचाने के लिए ग्रमीण SP से मिली क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

NTL NEWS

CRIME NEWS

महिलाओं पे जुल्म कम होने का नाम नही ले रही है। जहाँ सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है, वही उसी की पार्टी की महिला सुरक्षित नही अभी ताजा मामला कतरास का है। जो BJP नेत्री है।

जानिए विस्तार से———-

धनबाद:जिले के कतरास इलाके के रहनी वाली एक भाजपा नेत्री ने अपने साथ ज्यादती के प्रयास का आरोप एक भाजपा नेता पर लगाया है।और ऑनलाइन आवेदन के बाद मामला दर्ज कराने के बाद आज ग्रामीण एसपी से मिलने धनबाद पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है. साथ में जिला भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह भी थे।

आपको बता दें कि लगभग 4 वर्ष पूर्व महिला ने अयोध्या ठाकुर से 50 हज़ार कर्ज लिया था. जिसके एवज में सादे कागज में सिग्नेचर के साथ साथ महिला के पति और महिला से 2 ब्लेंक चेक लिए गए थे.पैसे के एवज में महिला 2500 रुपये प्रत्येक महीने सूद भी दे रही है. उक्त महिला अपना ब्यूटी पार्लर चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है.महिला का आरोप है कि आरोपी पति के नहीं रहने पर इसके ब्यूटी पार्लर में आता है और गंदी-गंदी बातें करता है साथ ही हमबिस्तर होने के लिए बराबर साल भर से दबाव बनाया जा रहा है. और ऐसा नहीं करने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी भी देता है. और बर्बाद कर देने की धमकी देता है. इसी से तंग आकर महिला ने 30 अक्टूबर को ही ऑनलाइन आवेदन किया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने के बाद महिला कतरास थाने गई और तब जाकर 7 नवंबर को एफ आई आर दर्ज हुआ. पुलिस की अब तक कि जांच से महिला असंतुष्ट थी. जिसको लेकर आज महिला भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के साथ धनबाद के ग्रामीण SP आशुतोष शेखर से उचित न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस ने उचित न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया है. आरोपी बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के करीबी माने जाते हैं।

1,287 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *