फिर गई गई जान आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा धनबाद के हॉस्पिटल में क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

हर खबर आप तक

धनबाद : देश की कोयला नगरी धनबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक युवक की जान गई जी हां में आप को बता दी की धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में पिछले 3 सालों से न्यू बिशुनपुर के रहनेवाले धर्मवीर कुमार का इलाज चल रहा था. हर 21 दिन पर वह इस अस्पताल में इंजेक्शन लेने के लिए आता था. हमेशा की तरह इस बार भी वह 21 दिनों पर रविवार को अपनी पत्नी के साथ इंजेक्शन लेने के लिए अस्पताल पहुंचा था. मरीज के परिजनों का आरोप है कि इंजेक्शन लेने के बाद वह बेहोश हो गया और फिर उसकी मौत हो गई.
मौके पर पहुंची पुलिस: सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलने के बाद धनबाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद हंगामे को शांत कराया. उस वक्त अस्पताल में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं था, इसलिए पुलिस ने कहा कि पीड़ित की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मृतक के भाई ने क्या कहा: परिजन अस्पताल प्रबंधन पर इंजेक्शन देने में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. मृतक के भाई संदीप कुमार का कहना है कि धर्मवीर बिल्कुल ठीक था. रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से अस्पताल गया था. हर 21 दिन में वह इंजेक्शन लगाने के लिए यहां आता था लेकिन, रविवार को इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी मौत हो गई. इंजेक्शन कंपाउडर के द्वारा दी गई थी. उन्होंने बताया कि इंजेक्शन देने में लापरवाही हुई है, जिसके कारण उसके भाई की मौत हुई है. इंजेक्शन देने के बाद उसका भाई बेहोश हो गया था. उसके बाद उसे डॉक्टरों के द्वारा ऑक्सीजन लगाया गया।

1,839 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *