पुलिस जवान लड़कियों के साथ जबर्दस्ती वीडियो बनाता था वीडियो हुआ वायरल पुलिस के बड़े अधिकारी इस मामले अभी तक चुप्पी साधे हुए क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS UPDATE

UP पुलिस के कांस्टेबल का घिनौना रूप जी हा में आप को बता दु की UP पुलिस की इज्जत को मट्टी में मिला दिया ये कांस्टेबल आप तस्वीर के माध्यम से देख पाएंगे उस जवान की हरकत को,

जानिए विस्तार से पूरा मामला—–
यूपी के हरदोई डायल 100 के एक अय्याश कांस्टेबल राजकुमार नाम के व्यक्ति का एक वीडियो वायरल हुआ है ,  जिसमे उसके द्वारा खुद की बनाई गई ब्लू फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है ।
 
ब्लू फिल्म में आरोपी कांस्टेबल एक महिला  के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे दिखाई दे रहा है, 
जिससे साफ व स्पष्ट है कि कांस्टेबल ने खुद ही मोबाईल के फ्रंट कैमरे से वीडियो बनाया है , ऐसे में इस कांस्टेबल की मंशा को समझना मुश्किल नही है , जो जबरियन महिलाओ लडकियो के साथ गलत काम करके उन्हे फांसने का काम कर रहा है, 
किन्तु आरोपी को बचाने में पुलिस अधिकारी भी कोई कसर नही छोड़ रहे है।
 
एक अन्य लड़की ने एसपी से मामले की शिकायत करते हुए कांस्टेबल राजकुमार पर कार्यवाही की मांग की थी , उसका कहना है कि कांस्टेबल की हरकतों से परेशान होकर उसने स्कूल जाना तक छोंड़ दिया था, फिर भी अय्याश कांस्टेबल ने उसका पीछा नही छोड़ा ।

नतीजन उसने कचहरी में पीड़िता पर हमला कर दिया था, डरी सहमी पीड़िता को पुलिस से न्याय की उम्मीद है पर पुलिस ने अभी तक पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नही की ।

ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर ही बडा गम्भीर प्रश्नचिन्ह लग गया हैं , उधर आरोपी कांस्टेबल जिसकी करतूत वायरल  होने के बाद अपने आपको को निर्दोश साबित करने का दावा कर रहा है, एक पुलिस वाले के ऐसे घिनौने कृत्य से जहा खाकी मे दाग लग रहा है ।

वही आम जनता का पुलिस पर से अब पूरी तरह से भरोसा व विश्वास खत्म हो गया है । देखना दिलचस्प होगा कि ऐसा मामला उजागर होने के बाद आला पुलिस अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं???

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

3,165 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *