धनबाद दौरे में आये पूर्व मुख्यमंत्री गैंगस्टर फहीम खान के भाई शेर खान ने मुलाकात की। क्लिक करें और जाने।

धनबाद:पेट्रोल पर लगे वैट में कटौती नहीं होने से व्यवसायी दूसरे राज्य जाने को मजबूर है। राज्य सरकार को नुकसान झेलना पड़ रहा है। उक्त बाते झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। गिरिडीह जाने के दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए सर्किट हाउस पहुंचे थे। कहा कि पेट्रोल पंप मालिकों और पार्टी ने कई बार पांच प्रतिशत वेट घटाने की मांग सरकार से की लेकिन उनके कानों में जू तक नहीं रेंग रही है।
*फहीम के भाई ने की मुलाकात*
फहीम खान के भाई शेर खान ने बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की। पार्टी में शेर खान के जुड़ने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि जल्द ही शेर खान झाविमो में शामिल होंगे। हालांकि शेर खान ने सिर्फ मुलाकात करने की बात कही है।
*उजाड़ने पर तुली है सरकार*
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार विकास झूठा दावा कर रही है। धनबाद व विस्थापन बड़ी समस्या है। झरिया में कॉलेज को उजाड़ा जा रहा है। इससे छात्र-छात्राएं इधर-उधर भटक रहे है। परेशानी को देखने वाला कोई नहीं है। बचाव का दिखावा कर कोयला निकालने की साजिश चल रही है।
*सुरक्षा की जरूरत नहीं*
सुरक्षा कम करने की बात पर उन्होंने कहा कि आज तक सुरक्षा में कितने लोग है इसका आकलन भी नहीं किया और ना ही कभी सुरक्षा देने की मांग की। जिंदगी सभी की कीमती है चाहे देश के प्रधानमंत्री हो या नगर निगम का सफाई कर्मी। राज्य की जनता असुरक्षित महसूस कर रही है। इन्हें सुरक्षा देने की जिम्मेवारी सरकार की है।
*पार्टी में शामिल हुए लोग*
मीडिया प्रभारी कैप्टेन प्रदीप मोहन सहाय की पहल पर लाल बंगला गोविंदपुर निवासी डॉ केपी श्रीवास्तव के नेतृत्व में दर्जनों लोग झविमो में शामिल हुए। मौके पर केंद्रीय अध्यक्ष डॉ सबा अहमद, केंद्रीय सदस्य योगेंद्र यादव, बीरेंद्र हांसदा, पिंकी साहू, जिला पदाधिकारी फातिमा अंसारी, फिरोज दत्ता, कैप्टन प्रदीप मोहन सहाय, बिनोद पासवान, बंटी सोरेन, शिव शंकर दास अदि उपस्थित थे।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट।

2,453 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *