धनबाद के BJP सासंद का घर हुआ सील क्लिक करें जाने आखिर क्यों ??

NTL NEWS

हर खबर आप तक

धनबाद के सांसद पीएन सिंह को कोरोना नहीं हुआ है लेकिन उनके घर को महामारी का केंद्र (AP Center) चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। साथ ही उनके घर को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। यह सब सांसद के बॉडीगार्ड को कोरोना होने के बाद प्रशासनिक कवायद के रूप में की गई है। अब सांसद और उनके परिवार के लोग 14 दिन तक घर में ही रहेंगे। धनबाद संसदीय क्षेत्र के तहत धनबाद और बोकारो जिले की जनता भी अपने जनप्रतिनिधि से नहीं मिल पाएगी। हालांकि फोन पर लोग सांसद सिंह के बात कर सकते हैं।

सांसद के बॉडीगार्ड की कोरोना जांच रिपोर्ट सोमवार को आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बाॉडीगार्ड को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। दूसरी तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने सांसद के धनसार स्थित आवास को सील कर दिया है। मंगलवार को एसडीएम राज महेश्वरम ने धनसार जाकर आवास सील करने की प्रक्रिया पूरी की। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सांसद के घर पर बाहरी लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी। चूंकि जनप्रतिनिधि के घर पर लोगों का आना-जाना लगा रहा है। यहां कोरोना का मरीज मिला है। लोगों में संक्रमण की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है।
बॉडीगार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सांसद और उनके परिवार के सभी लोगों की एहतियातन कोरोना जांच की जाएगी। हालांकि हाल में ही सांसद ने कोरोना जांच कराई थी। रिपोर्ट निगेटिव था। सांसद के आवास को सील करने के साथ ही कंटेनमेंट जोन चिह्नित किया गया है। इस इलाके में कर्फ्यू लगेगा।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

3,201 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *