धनबाद के लिए खुशी की बात 22 कोरोना मरीज कोरोना को हराकर अपने घर गए क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

धनबाद: उपायुक्त ने कोरोना को मात देने वालों को दी शुभकामनाएं, एहतियात बरतने की दी सलाह——
एक और जहां जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को एक साथ 22 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गए। सभी को उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने शुभकामनाएं देकर कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) से 14 दिनों के होम कोरेंटिन के लिए विदा किया।
स्वस्थ होने वालों में 5 महिलाएं व 17 पुरुष शामिल है। इनमें एक 70 वर्षीय डायलिसिस मरीज और उनकी 65 वर्षीय पत्नी तथा धनबाद मंडल कारा का एक बंदी भी है।
स्वस्थ हुए लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कराने के बाद उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने बताया कि कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल हॉस्पिटल) में इलाज के बाद 22 व्यक्ति संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्हें 14 दिनों के लिए होम कोरेंनटिन में भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ हुए लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी गयी है। उन्हें दवा और अन्य जरूरी सामग्री उपलब्ध कराई गयी है। इनमें से कई ऐसे लोग हैं जो बुजुर्ग हैं और डायबिटीज, हार्ट, किडनी रोग से ग्रसित थे। ऐसे लोगों को पूर्ण सावधानी बरतने के लिए कहा गया है जिससे वे भविष्य में अच्छा जीवन गुजार सके।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद नोडल पदाधिकारी डॉ अलोक विश्वकर्मा ने सभी को घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने तथा नियमित रूप से दवाइयां एवं पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

10,599 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *