धनबाद की महिला थाना प्रभारी पर लग रहे हैं गंभीर आरोप क्लिक करें जानें

धनबाद।एसएसपी ऑफिस के परिसर में एक युवती द्वारा जहर खाकर जान देने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। एसएसपी ऑफिस परिसर से डीएसपी वाहन से आनन फानन में युवती को SNMMCH लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।युवती और उसके परिजनों ने महिला थाना की पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं।महिला थाना प्रभारी द्वारा पैसा मांगने और पैसा नही देने पर मारपीट करने और मोबाइल रख लेने की बात पीड़ित युवती ने मीडिया से कही है। वहीं महिला थाना प्रभारी ने युवती द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताया है।

 

सरायढेला की रहने वाली युवती पूजा गुप्ता ने ईटीवी भारत को बताया कि वह अपने भाई रॉकी से मिलने के लिए महिला थाना पहुंची थी।महिला थाना प्रभारी ने उसे बैठा लिया और पैसे की मांग की।बीस हजार रुपए देने के बाद उसने तीस हजार रुपए और मांगे।नही देने पर मेरा मोबाइल रख लिया।उसने बताया कि जिसकी जानकारी मैंने ग्रामीण एसपी को दी।ग्रामीण एसपी ने अपने कार्यालय में महिला थाना प्रभारी पूजा कुमारी को बुलाकर उनसे मोबाइल फोन देने को कहा।जिसके बाद थाना प्रभारी मुझे साथ लेकर महिला थाना पहुंची।एसपी के पास जाने को लेकर थाना प्रभारी और भड़क गई।उसने महिला थाना में मुझे भला बुरा कहा। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी समेत अन्य महिला पुलिस कर्मियों ने उसके साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की।जिसके बाद महिला थाना से जान बचाकर भागी और एसपी कार्यालय के पास आकर जहर खा ली।

 

वहीं पीड़ित युवती पूजा गुप्ता की मां संध्या देवी का कहना है कि उसके बेटे रॉकी का जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के शालीमार के रहने वाले हरेराम सिंह की बेटी वर्षा सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था।महिला थाना में वर्षा के द्वारा बेटे रॉकी के ऊपर कई आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद महिला थाना प्रभारी वर्षा और उसके परिवार के साथ मिलकर पैसा ऐंठने का काम कर रहें हैं।आज बेटी पूजा अपने भाई से मिलने के लिए महिला थाना गई थी।जिसके बाद यह घटना घटी है।

 

  • वहीं महिला थाना के प्रभारी पूजा सिंह ने ईटीवी भारत से मामले को लेकर बताई कि वर्षा सिंह के द्वारा शिकायत की गई थी। शिकायत में वर्षा ने बताया है कि दो महीने पहले घर से भागकर रॉकी ने एक मंदिर में उसके साथ शादी रचाई। वहीं रॉकी ने भी वर्षा के द्वारा मारपीट करने की शिकायत महिला थाना में किया है। मंगलवार को दोनो को थाना बुलाया गया था। दोनों के परिजन भी थाना पहुंचे थे। रॉकी और उसके परिजनों ने थाना में जमकर हंगामा किया।यही नहीं रॉकी ने अपने सिर को थाना के गेट में जोर से टक्कर मारी।जिसके कारण गेट में लगे शीशे के ग्लास पूरी तरह से टूट गए।इसके बाद रॉकी और उसका पूरा परिवार चला गया।हंगामे के दौरान रॉकी की बहन पूजा का मोबाइल थाना में गिरा हुआ पाया गया। बुधवार को रॉकी की बहन पूजा और मां संध्या दोनो थाना पहुंची।उसने अपनी मोबाइल मांगी।जिस पर उसे कहा गया कि आप लोगों के द्वारा गेट के शीशे का ग्लास तोड़ा गया है।आप लोग उसे बनवा दीजिए मोबाइल दे देंगे।इसके बाद पूजा और उसकी मां संध्या दोनो उठकर ग्रामीण एसपी के पास चले गए।उसके बाद ग्रामीण एसपी ने मुझे बुलवाकर मामले की जानकारी लेते हुए मोबाइल देने को कहा।दोनो थाना पहुंचे और फिर यहां आकार हंगामा कर चिल्लाते हुए चले गए।

15,765 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *