धनबाद की बेटी 1st रनरअप बनने के बाद भी अपने सम्मान को है मोहताज़ किल्क कर जाने पूरी खबर।

रिपोर्ट: सरताज
NTL न्यूज धनबाद

धनबाद की एक ऐसी बेटी जो MRS इंडिया 2018 में 1ST रनरअप का खिताब जीत कर पूरे इंडिया में धनबाद के नाम का ढंका बजाई। में बात कर रहा हूँ, डॉक्टर ईशानी रॉय की जो MRS इंडिया 2018 में 1ST रनरअप हुई इतने बड़े शो में वहाँ तक पहुँचना काफी मुश्किल होता है। लेकिन ईशानी रॉय ने ये कारनामा कर दिया, पूरे देश के सामने धनबाद का मान बढ़ा दिया।
लेकिन आज उस बेटी को सम्मान नही मिल रहा है। बहुत शर्म की बात है, MRS इंडिया में रनरअप का खिताब जीत कर पूरे इंडिया में रातों रात स्टार बन गई, लेकिन धनबाद में कोई चर्चा नही है। धनबाद में आज भी गुमनामी की जिंदगी जी रही है, MRS इंडिया 1ST रनरअप ईशानी रॉय अभी तक धनबाद के जनप्रतिनिधियों ने उन्हें कोई सम्मान नही दिया।
NTL न्यूज ये सच्चाई अपने पाठकों के बीच रख रहा है, ताके उस महिला को उसका हक मिले।
शादी सुधा जिंदगी में एक महिला के लिए मॉडलिंग काफी कठिन होती है, फीर भी डॉक्टर ईशानी रॉय ने हार नही मानी मेहनत लगन से MRS इंडिया तक पहुँची।

डॉक्टर ईशानी रॉय ने NTL न्यूज को बताया मॉडलिंग का शौक बच्चपन से ही था। लेकिन कोई कारण से मिस इंडिया में नही जा पाई शादी के बाद MRS इंडिया के लिए कोशिश की और उसे सफलता भी मिली MRS इंडिया 2018 में 1ST रनरअप बनी और सुर्खियों में आई।

डॉक्टर ईशानी रॉय एक डेंटल डॉक्टर भी है। उनके पिता भी एक डॉक्टर है।
आज उन महिलाओं के लिए आदर्श बन गई है, डॉक्टर ईशानी रॉय जो महिला शादी के बाद अपना सपना शादी होने के बाद खत्म कर देती है।
मॉडलिंग के छेत्र में धनबाद की पहली महिला है, डॉक्टर ईशानी रॉय जो MRS इंडिया 2018 में 1ST रनर अप हुई। अभी तक धनबाद की कोई भी महिला MRS इंडिया रनरअप तक नही पहुँची

डॉक्टर ईशानी रॉय ने धनबाद की जनता का सुक्रिया अदा किया उन्ही के बदौलत आज वो MRS इंडिया तक पहुँची।
MRS इंडिया तक पहुँचने में उनके पति का बहुत बड़ा योगदान है। अगर वो साथ नही देते तो यहाँ तक पहुँचना नामुम्किन हो जाता क्यों की शादी के बाद ये सब कर पाना बहुत कठिन होता है।

अब देखना होगा धनबाद के जनप्रतिनिधि धनबाद की बेटी के लिए क्या करते है।

                            नेशनल टुडे लाइव

                                  Dhanbad

                             Con: 7909029958

3,105 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *