देश के शहीद वीर जवानों के सहादत पर राजनीतिक रोटी सेकने के लिए एनडीए द्वारा बुलाई गयी संकल्प रैली ~अरुण यादव क्लिक करें और जाने।

 

एनडीए की संकल्प रैली को बिहार की जनता ने नकार दिया : अरुण यादव 

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

जन भागीदारी नही होने से रैली टांय टांय फिस्स हो गयी

पटना 3 मार्च 2019
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने संकल्प रैली को टांय – टांय फिस्स बताते हुए कहा कि देश के शहीद वीर जवानों के सहादत पर राजनीतिक रोटी सेकने के लिए एनडीए द्वारा बुलाई गयी संकल्प रैली को बिहार की जनता ने पूरी तरह नकार दिया है । एनडीए नेताओं, मंत्री,सांसद,विधायक,के महीनों की तैयारी और सरकारी तंत्र का खुलेआम दुरुपयोग करने के बाबजूद विशेष जन भागीदारी संकल्प रैली में नही होना मतलब साफ हैं केंद्र और राज्य की एनडीए सरकार से जनता निजात चाहती हैं। 
श्री यादव ने कहा कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में अब तक आयोजित सभी रैलियों के रिकॉर्ड को संकल्प रैली की भीड़ से ध्वस्त करने का दावा करने वाले एनडीए नेताओं को मुँह खानी पड़ी है। महीनों से एनडीए नेताओ की तैयारी और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने के बाद भी ऐतिहासिक गांधी मैदान के एक चौथाई हिस्से को नहीं भर सके। एनडीए ने संकल्प रैली में जितनी भीड़ सरकारी तंत्रों के मदद से ऐतिहासिक गांधी मैदान में जुटाई है इससे दो गुना भीड़ तो 24 घण्टों में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी की “बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढाओ” जिलास्तरीय जनसभा को सुनने के लिए स्वतःस्फूर्त भीड़ जुट जाती है। इस रैली ने कम जन भागीदारी से साफ हो गया कि पीएम नरेंद्र मोदी जी एवं सीएम नीतीश कुमार जी को बिहार की जनता तजब्बो अब नही देती हैं।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

जितेंदर कुमार

पटना (बिहार)

  

1,478 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *