ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार कार मौके पे हुई मौत क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS DHANBAD

नेशनल हाइवे-2 की घटना
पुलिस ने घायल को पीएमसीएच में कराया भर्ती
धनबाद. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कालाडीह में एनएच-2 पर गुरुवार सुबह आठ बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना के बाद घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जबकि शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बरवाअड्डा से गोविंदपुर की ओर जाने के क्रम में हुआ हादसा
स्थानीय लोगों ने बताया कि बरवाअड्डा की ओर से एक अर्टिगा कार सवार तीन लोग गोविंदपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनके कार के आगे ट्रेलर जा रहा था। उन्होंने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी। अचानक कार ड्राइवर विवेक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रेलर में टक्कर मार दी। इस दौरान कार के आगे बैठे हुए एक रियल एस्टेट कंपनी के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर संजय सिंह और ड्राइवर विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान कार में पिछली सीट पर बैठे मनोज झा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना के बाद गोविंदपुर के थानेदार मनोज कुमार, एएसआई श्रीनिवास शर्मा और योगेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल भिजवाया। उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार की वजह से घटना हुई है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

CON: 7909029958

862 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *