जेसीए जूनियर ने आइसीसीएस ए को 63 रनों से क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .        CON: 7909029958

 

NTL: शनिवार को रेलवे स्टेडियम में ओनेक्स लेजर महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में झारखंड पब्लिक स्कूल ने जेसीए को 267 रनों के विशाल अंतर से पूरी तरह रौंद दिया। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में जेसीए जूनियर ने आइसीसीएस ए को 63 रनों से हराया। 

पहले मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाडी चुनी गई दुर्गा मुर्मू को डाॅ नीतू सहाय ने पुरस्कार प्रदान किया। वहीं डीसीए के शांतनु चौधरी ने दूसरे मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाडी चांदनी कुमारी को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, संजीव गुप्ता आदि उपस्थित थे। 

पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करती हुई झारखंड पब्लिक स्कूल ने एक विकेट पर 287 रनों का विशाल स्कोर खडा कर लिया। सुनीता मुर्मू 101 और दुर्गा मुर्मू 144 रन बनाकर नाबाद रहीं। वहीं जेसीए की पूरी टीम 18:5 ओवर में 15 रन पर ही आउट हो गर्इ। सीमा गोराई ने सर्वाधिक छह रन बनाए। वहीं दुर्गा मुर्मू ने तीन रन देकर चार विकेट लिए।

दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए जेसीए जूनियर ने छह विकेट पर 129 रन बनाए। फिरदौस परवीन नपे 22, रीता यादव ने 21, स्मृति श्रीवास्तव ने नाबाद 13, सिमरन कौर ने 11 और पूनम गोप ने 10 नाबाद बनाए। बाद में आइसीसीएस ए की टीम पांच गेंद शेष रहते 66 रनों पर आउट हो गई। शिवांगी सिंह ने 11 नाबाद और तनीक्षा खोखर ने 9 रन बनाए। चांदनी कुमारी ने 12 पर तीन विकेट लिए। रीता यादव, फिॅरदौस परवीन, मेघा प्रसाद, शिफा हुसैन, पूनम गोप को एक-एक विकेट मिला। 

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

666 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *