गैंगवार में घायल हो पहुंचे अस्पताल क्लिक करें और जाने।

**
धनबाद। अपराधियों के दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई में बुधवार को धनबाद-बोकारो मुख्य सड़क पर स्थित केंदुआ मोड़ गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। इस गैंगवार में कुख्यात अपराधी विक्की डोम और उसके सहयोगी सचिन यादव को पीठ में गोली लगी। इलाज के लिए दोनों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
झारखंड अपराध नियंत्रण अधिनियम (सीसीए) के तहत एक साल से जेल में बंद विक्की डोम डेढ़ महीने पहले अगस्त माह में जमानत पर धनबाद जेल से निकला था। वह बुधवार को 11.30 बजे अपने सहयोगी सचिन यादव के साथ बाइक पर सवार होकर हाजिरी देने के लिए धनबाद न्यायालय जा रहा था। केंदुआडीह थाना के तहत केंदुआ मोड़ के पास घात लगाकर बैठे अपराधियों ने विक्की पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दी। दोनों ने भागकर जान बचाई। भागते वक्त दोनों के पीठ में गोली लगी है। पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 8 राउंड से ज्यादा गोली चली। हालांकि घटनास्थल पर पुलिस को गोली के सिर्फ तीन खोखे मिले हैं। इस घटना के बाद विक्की डोम के परिजन और समर्थकों ने केंदुआ मोड़ पहुंच पुलिस के प्रति आक्रोश जाहिर किया।
पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। वह घटना को अपराधियों के दो गुटों के बीच कोल डंप और लोडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम बता रही है।

नेशनल टुडे लाइव

Www.nationaltodaylive.com

453 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *