गैंगरेप के बाद खाई जहर क्लिक कर जानें।

पीएमसीएच में लड़ रही जिंदगी की लड़ाई
धनबाद : चंदनकियारी के एक गांव की 24 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप हुआ. ग्लानि में घर आकर युवती ने जहर खा लिया. स्थिति गंभीर होने पर घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन युवती को लेकर पीएमसीएच पहुंचे. फिलहाल पीड़िता पीएमसीएच के प्वाइजनिंग वार्ड में जिंदगी-मौत से जूझ रही है. उसके शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान हैं. वह बेहोश है. घटना रविवार की बतायी जाती है. रात आठ बजे के आसपास पीड़िता को पीएमसीएच लाया गया.
*ब्यूटीशियन का कोर्स करके आ रही थी घर :* पीड़िता की मां ने बताया बेटी ब्यूटीशियन का कोर्स करती थी. हर दिन कोर्स करके वह घर चली आती थी. रविवार को भी कोर्स करने गयी थी. लौटते वक्त सुनसान रास्ते में तीन-चार लड़कों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म के बाद सभी फरार हो गये. किसी तरह युवती ने रास्ते में जहर खरीद कर खा लिया. घर पहुंचने पर उसकी स्थिति काफी गंभीर हो गयी. किसी तरह पीएमसीएच लेकर आया.
*होनी है शादी लोकलाज से पुलिस के पास नहीं गयी*
परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी होनी है. वर पक्ष वाले देखकर गये हैं. ऐसे में घटना के बाद सभी सकते में आ गये. लोकलाज के भय से व शादी टूटने के डर से घर के सदस्यों ने अभी तक इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. इधर पीएमसीएच आने के बाद चिकित्सकों को इसका पता चला अौर इसकी सूचना सरायढेला थाना को दी. सरायढेला पुलिस पीएमसीएच पहुंची, लेकिन पीड़िता की स्थिति को देखते हुए बयान नहीं हो पाया.

नेशनल टुडे लाइव

धनबाद

www.nationaltodaylive.com

844 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *