काँग्रेस की महिला निकली सड़को पर जनता के सामने खोली सरकार की पोल क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद: जिला महिला कांग्रेस कमिटि द्वारा भाजपा का पोल खोल अभियान के तहत आज दिनांक 16 जनवरी 2019 को झरिया विधानसभा क्षेत्र के डिगवाडीह में जिला महासचिव सोनी खातून के नेतृत्व में पदयात्रा निकाला गया। मौके पर धनबाद जिला महिला कांग्रेस कमिटि की जिलाध्यक्ष सीता राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं पर उत्पीड़न की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

ये भी पढ़े——-

 

और भाजपा सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने व न्याय दिलाने में पूरी तरह से विफल रही है। भाजपा की रघुवर दास सरकार ने शिक्षा को चौपट कर दिया है । स्कूलों को बंद कर सरकार शराब बेचने में व्यस्त है। सीता राणा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि राज्य के मुखिया भी धनबाद के जनता को अंधभक्त मानते हैं जो फ्लाईओवर और एयर पोर्ट का झुनझुना बजायेंगे। धनबाद से रेल सेवा को छीन गया। एयरपोर्ट को छीन लिया गया, अग्नि प्रभावित क्षेत्र में विकास कार्य कर राज्य को चुना लगाया जा रहा है। झरिया के लोग पानी, विजली और आवास के लिए त्राहिमाम कर रही है और भाजपा सरकार पाइप लाइन से गैस वितरण का सपना दिखा रहे। भाजपा के झूठ को जनता समझ चुकी है और आने वाले 2019 में भाजपा को सबक सिखा देगो। सीता राणा ने पूर्ण विश्वास से कहा कि 2019 में केंद्र में राहुल गांधी के अगुवाई में केंद की सरकार बनेगी। भाजपा को जनता ने नकार दिया है और कांग्रेस व राहुल गांधी पर आस्था जताया है।
मौके पर सोनी खातून, अनिता कुमारी, जुली सिंहः, हुस्ना बानो, कुसमी देवी, सलमा खातुन, जैतून बीबी, रेहाना खातुन, रौशन खातुन, जुलेखा खातुन, सोनी कौर, नाजनीन परवीन, शकीला खातुन, रजिया खातुन, सरवरी बानो, शाहजहां बेगम, जेबुन निशा, आरफीन परवीन, पूजा देवी, सजनी देवी, अनवरी देवी आदि शामिल थी।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज़ पोर्टल

934 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *