एनपीएल क्रिकेट के ड्रेस लॉन्चिंग में मिस इंडिया रनरअप अनिता मजूमदार को देखने के लिए उमड़ी भीड़। क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

स्पोर्ट्स:न्यूज

रिपोर्ट:सरताज

पब्लिश तारीख:24/1/2019

धनबाद: एनपीएल क्रिकेट के ड्रेस लॉन्चिंग में एनपीएल की ब्राण्ड अम्बेसडर मिस अनिता मजूमदार को देखने के उमड़ी भीड़, जी हाँ में आप को बता दु की अनिता मजूमदार एनपीएल क्रिकेट की ब्रांड अम्बेसडर भी है। ड्रेस लॉन्चिंग के प्रोग्राम सभा बंद गया नया बाजार में आईपीएल की तरह एनपीएल का माहौल हो गया था। मानो ऐसा लग रहा था आईपीएल धनबाद में हो रहा है।

पूरा विस्तार से पढ़े—————

26 जनवरी से शुरू हो रहे नया बाजार प्रीमियर लीग सीज़न 8 में खेलनेवालों टीमो के बीच आज ड्रेस लॉन्च किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि समाजसेवी रणजीत परमार, मोइन रज़ा, मौज़ज़्म खान, युवा वयवसाई तनवीर खान, और मिस इंडिया रनर अप अनिता मजूमदार जो एनपीएल कि ब्रांड अम्बेसडर भी है। वही इस मौके पर रमज़ान वारियर्स, भट्टा डेंजर, केपी हंटर, यतीमखाना स्टार और नया बाजार स्टार के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे। एनपीएल की ब्रांड अम्बेसडर अनिता मजूमदार को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ उमड़ी।सेल्फी के लिए दीवानगी भी देखी गयी। वही इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 26 जनवरी को राजेन्द्र ग्राउंड में 2 बजे से आयोजित होगा।मंच का संचालन अफसर खान ने किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में एनपीएल कमिटी के जावेद राइन, छोटे खान,छोटू खान, सुहैल अख्तर,अब्दुर्रहीम, शाबिर, मसब, जहाँगीर,सद्दाम गद्दी, रिज़वान रज़ा उपस्थित रहे। वही एनपीएल में सबसे ज्यादा बोली में बिके फहाद आफताब से काफी लोग मिले और मुबारकबाद दी। एनपीएल क्रिकेट का मंच खिलाड़ियों के लिए एक नया मोड़ लेकर आया है।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज पोर्टल धनबाद।

1,180 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *