इंटरनेशनल का ताज जीत कर धनबाद पहुचीं मनीषा चक्रवती हुवा स्वागत क्लिक करें और जाने।

 

NTL NEWS  con:7909029958

रिपोर्ट: सरताज
छायाकार : संतोष कुमार यादव

धनबाद: AFT मिस एंड मिसेस इंटरनेशनल प्रतियोगिता 2018 में 2ND रनरअप का खिताब जीत कर रातों रात स्टार बनी धनबाद की बेटी मनीषा चक्रवर्ती। जी हाँ में आप को बता दु की मनीषा चक्रवर्ती के स्वागत में 1 घंटे पहले से धनबाद की स्टेशन में लोग हजारों की तादाद में पहुँच गये थे। ढोल बाजे लेकर लोग उनके स्वागत में धनबाद में पहुँचे। जैसी उनकी ट्रेन धनबाद स्टेशन पर पहुँची उनको मुबारक बाद देने के लिए एक भीड़ उमड़ी ऐसा माहौल धनबाद में इससे पहले कभी नही हुआ। सेल्फी लेने लिए के दीवानगी देखी गई। धनबाद की जनता ने धनबाद की बेटी का स्वागत अलग अंदाज किया। में आप को बता दु की मनीषा चक्रवर्ती झारखंड की पहली महिला बनी जो इंटरनेशनल लेबल पर ताज जितने वाली।

धनबाद आते ही उन्होंने अपनी माँ का आशीर्वाद लिया ।पूरे धनबाद वाशियों का सुक्रिया अदा किया। वही मीडिया से बात करते हुए मनीषा ने बताया की मुझे गर्व फील हो रही है में धनबाद की ही हूँ। मुझे यकीन नही हो रही है मेरे स्वागत में इतनी भीड़ आयेगी। में खुश नशीब हूं में धनबाद की हु।

धनबाद की मीडिया ने भी पूरा सपोर्ट किया NTL NEWS ने मेरा सुरु से लास्ट का न्यूज पब्लिश किया में NTL न्यूज का सुक्रिया अदा करती हूँ। पूरे धनबाद वाशियों का दिल से सुक्रिया अदा करती हूँ । आप के चैनल के जरिये से।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

2,137 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *