आखिर प्यार की जीत हुई, क्लिक करें और जाने पूरा खबर।

NTL NEWS
धनबाद—गोमो : अप पूरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में रविवार को उस समय अफरा तफरी मच गई जब चंद्रपुरा स्टेशन पर एक व्यक्ति एक युवक और युवती को जबरजस्ती ट्रेन से उतारने लगा. हालांकि ट्रेन में सवार यात्री कुछ समझ पाते तब तक ट्रेन खुल चुकी थी.
ट्रेन के गोमो पहुंचने पर यात्रियों की सूचना पर रेल पुलिस ने युवक व युवती को ट्रेन के कोच संख्या एस पांच से उतार लिया.
क्या है मामला :-
जमशेदपुर के कोइला डुमरी निवासी वीरेंद्र सिंह(21) अपने ही पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय हरजीत कौर से प्यार करने लगा इधर युवती भी उसे चाहने लगी. दोनो में लगभग एक वर्षो से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था.
रविवार की अहले सुबह लगभग तीन बजे युवक और युवती अपने अपने घर से भाग गए तथा साक्षी के गुरुद्वारा में विवाह कर लिया.
विवाह के बाद युवक और युवती पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सवार हो गए. इस दौरान युवक की मां, पिताऔर बहन भी साथ मे थे.
घर मे युवती के नही होने की खबर युवती के पिता ने चंद्रपुरा निवासी अपने बहनोई निंदर सिंह को दिया. जिसके बाद निंदर सिंह उसे ट्रेन में खोजने लगा.
चंद्रपुरा स्टेशन पर निंदर सिंह ने ट्रेन से युवक और युवती को ट्रेन से उतारने लगा तथा युवक और युवती के साथ बदतमीजी करने लगा. तथा उसने इसकी सूचना चंद्रपुरा रेल पुलिस को दी.
हालांकि इस बीच ट्रेन चंद्रपुरा स्टेशन से खुल चुकी थी जहां ट्रेन के गोमो पहुंचने पर रेल पुलिस ने युवक व युवती को ट्रेन से उतार लिया।
रेल पुलिस ने इसकी जानकारी युवती के पिता को दी जहां देर शाम पहुंचे युवती ने अपने पिता के समक्ष कहा की वह युवक के साथ रहना चाहती है. युवती के पिता ने उसे काफी समझाना चाहा पर वह अपने जिद पर अड़ी रही।
रेल थाना में घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद कागजी कार्रवाई कर रेल पुलिस ने युवती को युवक के साथ भेज दी।

 

996 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *