अमृता फडणवीस के हाथों IIFJAS के 13वें संस्करण का शुभारंभ किया गया क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

मुम्बई : द इंडियन इंटरनैशनल ज्वैलरी ऐंड एक्सेसरीज़ शो {IIFJAS} पुराना, सबसे बड़ा और भारत का एक ऐसा मंच है, जो फ़ैशन और इमिटेशन ज्वैलरी का जाना माना नाम है. इसे प्यार से भारतीय फ़ैशन ज्वैलरी इंडस्ट्री का चेहरा भी कहा जाता है. IIFJAS अब अपने 13वें संस्करण के दौरान इस बार पहले से और भव्य अंदाज़ में सभी का दिल जीतने आ रहा है. इसका आयोजन बॉम्बे एक्ज़ीबिशन सेंटर (नेस्को), गोरेगांव में 20 अगस्त से 23 अगस्त तक सुबह 10.30 बजे से 6.00 बजे के बीच होगा .

इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बैंकर, सिंगर और एक सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर जाने जानेवाली अमृता फडणवीस ने किया. इतना ही नहीं, सभी ट्रेंड्स को चेक करने के लिए वो सभी स्टॉल्स पर भी गयीं और वहां उपलब्ध विकल्पों पर भी ग़ौर फ़रमाया.

IIFJAS एक ऐसा मंच है, जो सभी उभरते ज्वैलरी डिज़ाइनर्स और भारतीय उत्पादकों, फ़ैशन स्टाइलिट्स, प्रतिष्ठित ख़रीदार कंपनियों व खरीदारी करनेवाले एजेंट्स, टीवी प्रोडक्शन कंपनियों और लोकप्रिय मर्केंटाइजिंग आउटलेट्स को अवसर प्रदान करता है. इनके अलावा, तमाम होलेसेल विक्रेताओं, ख़ुदरा विक्रेताओं, आयतकों, निर्यातकों को भी अपने बेहतरीन काम को प्रदर्शित करने का मौका प्रदान करता है.

एक सामाजिक कार्यकर्ता, बैंकर ,सिंगर और अपनी अन्य प्रतिभाओं के लिए जाने-जानेवाली अमृता फडणवीस को अपने फ़ैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है. जब उनसे उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “IIFJAS 2019 में दुनिया के विभिन्न भागों और भारत के लेटेस्ट ट्रेंड्स के डिज़ाइन्स से रू-ब-रू होना मेरे लिए एक बेहद शानदार अनुभव रहा. मुझे ख़ुशी है कि मैं यहां पर आई.”

राडियांट एक्सपोज़िशन्स लिमिटेड के चेयरमैन देवराज़ सेमलानी ने कहा, IIFJAS के अगले संस्करण की शुरुआत को लेकर हम काफ़ी उत्साहित हैं. ये अब निजी ख़रीदारों और फ़ैशन ज्वैलरी इंडस्ट्री के ब्रांड्स के लिए एक ऐसा प्रीमियर डेस्टिनेशन बन गया है, जिसके ज़रिए उनके पास अपनी प्रतिभा और अपनी ताक़त का मुज़ाहिरा करने का बढ़िया मौका है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

837 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *