अगर हमारी सरकार बनती है तो सिड्यूल कास्ट और व्यवस्था में बदलाव कीया जाएगा:: जीतन राम मांझी क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

NTL/पटना:- आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया साथ ही चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा की अगर हमारी सरकार बनती है तो सिड्यूल कास्ट और व्यवस्था में बदलाव कीया जाएगा साथ ही डॉ. भीमराव अंबेडकर की बातो को दोहराते हुए मांझी ने कहा ‘कौमन इस्कूलीग सिस्टम’ सबको शिक्षा एक समान रहेगी वही आरक्षण की बात करते हुए माँझी ने कहा दिन पर दिन आरक्षण कमते जा रहा है ।और यह सब nda की ही सरकार में हो रही है।
वही मांझी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मननीय नीतीश कुमार जी शराब बंदी को लेकर लोगो को जुमला कर रहे है सिर्फ आम जनता को ठगने का काम कर रहे हैं शराब बंदी के नाम पर ब्लैक मार्केटिंग हो रही।नीतीश कुमार आज तक पूरी तरह शराब बंद नही करवा पाए।
वही मांझी ने पत्रकारों को लेकर कहा अगर मेरी सरकार बनती है तो सभी पत्रकारों को 5000 रुपये पेंशन देने का काम हमारी पार्टी करेगी।
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जीतन राम मांझी ने अपने पार्टी के नेताओं के साथ शनिवार को घोषणा पत्र जारी किया.इस घोषणा पत्र में कहा गया है कि सबकों समान शिक्षा मिले बिना समाज में बराररी नहीं आ सकती. साथ ही हम पार्टी ने न्यायालय में भी आरक्षण की मांग की है. हम ने अपने घोषणा पत्र में यह दावा किया है कि सरकार में आने के बाद जिस शख्स के पास मकान के लिए जमीन नहीं है उसे 5 डिसमिल गांव में और 3 डिसमिल शहर में जमीन दी जाएगी।
इसके साथ ही हम के घोषणा पत्र में यह भी कहा गया है कि जिन किसानों को पास 10 एकड़ जमीन है उन्हें मुफ्त में बिजलीव दी जाएगी इसके साथ ही किसानों का कर्ज भी माफ किया जाएगा. जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने यह ऐलान किया है कि पत्रकारों को 5 हजार पेंशन के तौर पर भी दिया जाएगा।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार यादव

543 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *