पूर्व डिप्टी मेयर की पत्नी चुनावी मैदान में उतरी क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .Con:7909029958. Santosh yadav

Dhanbad: पूर्व डिप्टी मेयर की पत्नी चुनावी मैदान में उतरी जी हाँ में आप को बता दु की धनबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की पत्नी

जानिए पूरा मामला——-

धनबाद: आदर्श आचार संहिता लगने के बाद अब धीरे-धीरे सभी पार्टी के लोग अपना पत्ता खोलने लगे हैं. धनबाद लोकसभा का चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होगा. क्योंकि एक ओर जहां सिंह मेंशन के युवराज सिद्धार्थ गौतम ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है, तो वहीं नीरज सिंह की पत्नी भी अब धनबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है.
यह जानकारी  नीरज सिंह के भाई अभिषेक सिंह ने दी
इस बार महाभारत की लड़ाई धनबाद लोकसभा सीट में देखने को मिलेगी जहां रघुकुल और सिंह मेंशन दोनों आमने-सामने होंगे. ऐसा पहली बार हुआ है जब पूर्णिमा सिंह का नाम खुलकर सामने आया है. नीरज सिंह कांग्रेस के काफी सक्रिय कार्यकर्ता थे और वो डिप्टी मेयर भी थे. आज नीरज सिंह मर्डर केस में झरिया से भाजपा विधायक संजीव सिंह जेल में बंद है. सिद्धार्थ गौतम उन्हीं के भाई हैं जिन्होंने धनबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है. 
अभिषेक सिंह ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान से बातचीत हुई है. हमने दिल्ली में अपनी दावेदारी पेश कर दी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से भी सकारात्मक बातचीत हु।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज़ पोर्टल।

NTL NEWS .Con:7909029958. Santosh yadav

1,651 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *