गौतम गंभीर को बॉलीवुड अभिनेत्रियों में सबसे ज़्यादा पसंद हैं यामी गौतम।

अब इसे जो भी कहे या जैसा भी समझे।पर गम्भीर की पसंद का जवाब नहीं।हो सकता नाम मिलने की वजह से पसंद हो।या एक्टिंग का प्रभाव हो।बहरहाल जो भी हो।कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर का दिल बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम पर आय़ा हैं। एक इवेंट के दौरान गंभीर ने यह  खुलासा किया।सीजन-10 के प्लेऑफ में जगह बनाने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स का टारगेट इस बार खिताब की हैट्रिक पूरी करने पर है। एलीमिनेटर राउंड में केकेआर का सामना पिछली बार की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद से है। 2 बार की चैंपियन कोलकाता एलिमिनेटर राउंड में पूरा दम लगाना चाहेगी। मुकाबले से पहले केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने अपने दिल का ऐसा राज खोला जिसका किसी को अंदाजा नहीं था।
 
 
जवाब देने के बाद गम्भीर को आई शर्म।
स्वभाव से बेहद शर्मीले, लेकिन मैदान पर सबसे ज्यादा आक्रामक माने जाने दिल्ली के दिलेर गौतम गंभीर का दिल यामी गौतम पर आया है। केकेआर के एक इवेंट के दौरान गौतम गंभीर ने खुद इस राज से पर्दा हटाया कि उनको बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हसीन अभिनेत्री यामी गौतम लगती है। इस सवाल का जवाब देने से पहले गंभीर शर्मा गए थे, जिसके बाद उन्होंने बताया कि यामी गौतम उनको सबसे ज्यादा पसंद है। केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर शादीशुदा है 2011 में गौती ने नताशा जैन के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे, छुपे रूस्तम गम्भीर के इस सीक्रेट राज से जब पर्दा हटेगा तो उनकी खैर नहीं।
 
हिमाचल की रहने वाली है यामी गौतम:
यामी गौतम मूल रूप से हिमाचल प्रदेश से हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले ये प्यार न होगा कम धारावाहिक यामी को सफलता मिली, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रूख कर लिया। उनकी बेस्ट फिल्मों में विकी डोनर, एक्शन-जैक्शन, बदलापुर और काबिल जैसी सुपरहिट फिल्में है।

806 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *