श्रीलंका के खिलाफ खिलाड़ियों का किया गया एलान पर आकाश चौपड़ा ने उठाये सवाल।

भारत और श्रीलंका के बीच अगले हफ्ते से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होने वाली हैं. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार, 26 जुलाई को गाले के जीआईसीएस स्टेडियम में खेला जायेंगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि श्रीलंका के विरुद्ध शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए मेहमान भारतीय टीम के 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया हैं.
उड़ान से पहले लगा झटका

श्रीलंका दौरे के लिए उड़ान भरने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम और तमाम खेल प्रेमियों को एक बड़ा और करारा झटका लगा हैं. दरअसल सोमवार, 17 जुलाई को भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के नियमित सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय चोटिल होने के कारण श्रीलंकाई दौरे से बाहर कर दिए गये. चोटिल मुरली विजय के स्थान पर टीम में शानदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहुर शिखर धवन को टीम में शामिल किया गया.
आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि शिखर धवन लगभग एक साल से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन मुरली विजय के चोटिल होने का फायदा उन्हें मिला और वह टेस्ट टीम में वापसी करने में सफल हो सके.
आकाश चोपड़ा ने उठाये सवाल

भारत के लिए खेल चुके पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और मौजूदा समय के क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने शिखर धवन को लेकर श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी बात कही हैं. दरअसल आकाश चोपड़ा मानना हैं, कि मुरली विजय के चोटिल दौरे से बाहर हो जाने के बाद युवा सलामी बल्लेबाज़ अभिनव मुकुंद अंतिम ग्याराह का हिस्सा बनाना चाहिए, ना कि शिखर धवन को.
आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि ‘‘मुझे ऐसा लगता हैं, कि अभिनव मुकुंद को शिखर धवन से पहले प्लेयिंग xi का हिस्सा बनाया जाना चाहिए. एक विकल्प कभी भी एक बेहतर चॉइस को नहीं बदल सकता…”

379 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *