क्रिकेट के चैंपियन को मिला डब्लूडब्लूई चैंपियन का तोहफा हैं न खास।

डब्लूडब्लूई सुपरस्टार और डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीईओ ट्रीपल एच ने आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से एक वादा किया था।जिस वादे को पूरा किया है. ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने पर एक खास चैंपियनशिप बेल्ट गिफ्ट किया है.जिस पर मुम्बई इंडियंस के लोगो भी हैं।इससे पहले आईपीएल-10 के फाइनल में जीतने वाली मुंबई इंडियंस को ट्रिपल एच ने ट्वीट कर बधाई दिया था और कहा था कि , “मुंबई इंडियंस को आईपीएल चैंपियन बनने पर बधाई. डब्ल्यूडब्ल्यूई मुंबई इंडियंस के लिए एक खास तोहफा भेज रही है.

ट्रिपल एच ने अपने वादे के मुताबिक 13 जुलाई को बेल्ट की एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की और कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप बेल्ट रास्ते में है.जो बहुत जल्द चैंपियन के हाथों में होगी।

बेल्ट मिलने के बाद रोहित शर्मा ने ट्रिपल एच को धन्यवाद देते हुए बेल्ट के साथ एक तस्वीर भी खिंचाई और लिखा, ”एक चैम्पियन द्वारा भेजी गई चैम्पियनशिप बेल्ट उठाना अपने आप में अद्भुत है. शुक्रिया ट्रिपल एच.”

इससे पहले भी डब्ल्यूडब्ल्यूई ने 2016 में क्लीवलैंड कैवेलियर्स को NBA का खिताब जीतने पर चैंपियनशिप बेल्ट भेजी चुकी है जिस पर टीम का लोगो लगा हुआ था.एक चैंपियन को चैंपियन का तोहफा हैं न खास।

811 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *