अज्ञात अपराधियों ने चायपत्ती व्यवसायी से फायरिंग कर लाखों रुपये लूट ले भागे

 

 

 

केंदुआ। करीब एक महीने पहले केंदुआ बाजार में व्यवसायी विनय वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले का अभी तक केंदुआ पुलिस कोई सुराग भी नहीं खोज पायी है। एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यवसायी पर फायरिंग कर लाखो रूपये लुटे और पुलिस को खुला चैलेन्ज देकर निकल गए.
बताया जाता है कि मंगलवार को धनबाद के चायपत्ती व्यवसायी संजय अग्रवाल केंदुआ बाजार बकायेदारो से पैसा कलेक्शन के लिए आये थे. इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया ।जब संजय अपने स्कॉर्पियो में पैसे से भरा बैग लेकर बैठने जा रहे थे.
एक अपराधी ने उन पर फायरिंग करते हुए पैसे वाला बैग छीन लिया और दौड़कर कुछ कदमो की दुरी पर उसका एक साथी बाइक लेकर खड़ा था उसपर बैठकर निकल गया.
घटना के बाद लोगो का आक्रोश तब और उबाल मारने लगा जब घटना के एक घंटे बाद तक भी पुलिस मौके पर नहीं पंहुची थी.
बाद में केंदुआ थाना प्रभारी रवि संजय टोप्पो दल बल के साथ मौके पर पंहुचे और भुक्तभोगी से मामले की जानकारी लेकर जांच में जुट गए. पुलिस ने मौके पर पंहुचकर घटनास्थल पर मौजूद खोखे बरामद किये है.
केन्दुआ सराफा कारोबारियों ने इस लूट की कड़ी निंदा की और प्रशासन से मांग करते है कि पिछले 1 साल से केंदुआ बाजार हटिया में पेट्रोलिंग बन्द है ।
उसे जल्द से जल्द चालू करवाने की कृपा करे ।और आपराधियों को चिन्हित कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाये
निंदा करने वालो में ,राजेश गुप्ता ,पंकज भुवानिया ,सुमन वर्मा ,नवीन गुप्ता ,संदीप वर्मा ,अशोक वर्मा ,प्रदीप ठाकुर ,ताना जी ,आलिम ,सुधीर ,पीटू, धोबी लाल वर्मा आदि हैं।

396 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *