DR सान्या शर्मा ने बिहार को अलग पहचान दी AFT मिसेस इंटरनेशनल 1ST रनरअप का खिताब जीत कर सुर्खियों में आई क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

 

 

 

NTL NEWS .CON:7909029958. SANTOSH YADAV

रिपोर्ट: सरताज

बिहार की बेटी DR सान्या शर्मा अपने दम पर पूरे बिहार का नाम रौशन कर दी जी हाँ में आप को बता दु की AFT मिसेस इंटरनेशनल 2018 में 1st रनरअप और बेस्ट रेम्प वाक का खिताब जीत कर बिहार का नाम इंटरनेशनल लेबल पर रौशन कर दी।

ये भी पढ़े——–

DR सान्या शर्मा कौन है।
बिहार की बेटी बिहार की धरती में जन्म ली है। उनके पिता एक आईएएस अधिकारी थे। जो अब इस दुनिया मे नही रहे। बिहार के पटना जिला से ताल्लुक रखने वाली बिहार की बेटी कभी नही सोची थी वो इंटरनेशनल लेबल पहुँच पायेगी। लेकिन अपनी मेहनत और लगन से ये कारनामा को अंजाम दी।

बिहार की जनता से काफी लगाओ सान्या शर्मा को NTL न्यूज़ के माध्यम से बिहार की जनता को एक संदेश दी अपने बिहार के विकास के लिए बहुत कुछ करना चाहती है।

फिलाल DR सान्या शर्मा लंदन में रहती है अपने पति के साथ उनकी एक बेटी भी।

झारखण्ड से भी लगाओ रहा है सान्या शर्मा जी हाँ उनके पिता एक आईएएस अधिकारी थे उनका तबादला झारखण्ड में कई जिलों में हुआ है। उस समय बिहार ही पढ़ता था लेकिन अब झारखण्ड हो गया।

राँची यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद DR पीएचडी दयालबाग एजुकेशनल इंस्टीटूट से प्रोफेसर पूर्णिमा जैन के नेतृत्व में की है। सान्या शर्मा ने रेप केस पर पीएचडी की ताके उन महिलाओं का दर्द को महसूस करु। NTL न्यूज से दूरभाष के जरिये ये जानकारी दी।

पढ़े ये भी——–

DR सान्या शर्मा आज के दौर में उन महिलाओं के लिए आइकॉन बन गई है। जो भी शादी के बाद सब भूल जाती है। DR सान्या शर्मा की कामयाबी से उन महिलाओं का हौसला बढ़ा जी हाँ में आप को बता दु की बिहार में मिसेस बिहार का शो हुआ था उसमें बहुत सी महिला सान्या शर्मा को लेकर आदर्स मानते हुए इस शो में हिस्सा ली थी।

पति और ससुराल का मिला साथ DR सान्या शर्मा को———

यहाँ तक पहुँचने में उनके पति का बहुत बड़ा हाथ है। मेरे पति ने मेरा पूरा साथ दिया। तब जाकर आज में यहाँ तक पहुँची हूँ।
यहाँ तक पहुँचने उनके साथ पूरे परिवार का बहुत बड़ा योगदान है। में आप को बता दु की शादी के बाद महिला की जिंदगी अलग हो जाती है। DR सान्या शर्मा के ससुराल वाले भी उनका साथ कदम से कदम मिलाए।

ये भी जाने——-

DR सान्या शर्मा आज जो भी कुछ है उनके पीछे उनकी माँ का हाथ है। में आप को बता दु की उनके पिता का देहांत होने के बाद उनकी माँ ने सब कुछ किया। उनके साथियों ने भी पूरा साथ दिया।

सोशल वर्क में खूब रुचि रखती है में आप को बता दु की उन महिलाओं के प्रति इनका ख्याल ज्यादा रहता जो महिला बड़ी बीमारी से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। उन महिलाओं को आर्थिक मदद भी करती है।

 

मिला सम्मान DR सान्या शर्मा को जी हाँ में आप को बता दु की कैंपेन अगेंस्ट प्लास्टिक पॉल्युशन (CAPP) की ब्रांड अम्बेसडर भी।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

282 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *