कृति 20 को PN सिंह सिद्धार्थ करेंगे 22 को नामांकन क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद: 12 मई को धनबाद में वोटिंग है अब धनबाद की राजनीति में मच गया कोहराम जी हां में आप को बता दु की सभी पार्टी के नेता अपने आप को चुनावी मैदान के लिए पूरी तरह फिट हो गए।

ये भी पढ़े————

धनबाद : लोकसभा चुनाव के लिये धनबाद में चुनावी प्रक्रिया मंगलवार 16 अप्रैल से शुरु होने जा रही है. इसकी अंतिम तैयारी भी जिला प्रशासन ने लगभग पूरी कर ली है. मंगलवार को अधिसूचना जारी होने के साथ ही यहां नामांकन का काम भी शुरु हो जायेगा. जिला प्रशासन ने इसके लिये भी तैयारी कर ली है. इसके तहत सेल टैक्स कार्यालय से लेकर हेड पोस्ट ऑफिस तक के मुख्य सड़क पर बैरिकेडिंग कर दिया गया है. आज एसडीओ राज माहेश्वरम ने इलाके का निरीक्षण किया और उसके आस- पास के तमाम फुटपाथियों को वहां से अतिक्रमण हटा लेने का निर्देश दिया. उल्लेखनीय है कि अधिसूचना जारी होने के साथ 16 अप्रैल से नामांकन का काम भी आरंभ हो जायेगा.
हालांकि 17, 19 को अवकाश व 21 को रविवार रहने के कारण नामांकन नहीं हो पायेगा, इसलिये अब तक मिली जानकारी के अनुसार महागठबंधन के प्रत्याशी कीर्ति आजाद जहां 20 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगें, वहीं बीजेपी के उम्मीदवार पीएन सिंह व निर्दलीय सिद्धार्थ गौतम 22 अप्रैल को अपना नामांकन पेपर जमा करेंगे. समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में दिन के 11 बजे से तीन बजे तक नामांकन फार्म स्वीकार किए जायेंगे. इसके लिये जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय को भी पूरी तरह अपडेट कर दिया गया है और समाहरणालय तक लोगों की भीड़ न पहुंचे, इसके लिये भी पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं. बैरिकेडिंग एरिया के अंदर सिर्फ अधिवक्ताओं और सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों के ही वाहन आ जा सकते हैं. बहरहाल अब मंगलवार से धनबाद का मौसम भी इस बढ़ते तापमान के साथ राजनीतिक तापमान के प्रभाव में आ जायेगा और चुनावी सरगर्मी तेज हो जायेगी।

नेशनल टुडे ग्रुप लाइव सच के साथ सच की बात।

843 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *