फ़िल्म बनाने के नाम पर ठग्गे 25 लाख रूपय क्लिक करें और जानें।

रांची. होटल राही के संचालक अनिल कुमार चौधरी से भोजपुरी फिल्म बनाने और रिलीज के बाद करोड़ों कमाने का सब्जबाग दिखाकर 25 लाख रुपए की ठगी कर ली गई। आरोपियों में मुंबई के ठाणे निवासी सुधा तिवारी, नेहा शांडिल्य और राजेश तिवारी और दिल्ली के वकील राजेश तिवारी शामिल हैं। मंगलवार को इसकी एफआईआर दर्ज कराई गई। ठगों ने अनिल से कहा कि फिल्म के हीरो भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और डायरेक्टर जाने-माने निर्देशक मनोज नारायण हैं। दोनों से एग्रीमेंट होने की भी बात बताई गई। अनिल को फिल्म के फायनांस में पार्टनर बनाकर मुनाफे का 25 फीसदी हिस्सा देने का भरोसा दिलाकर 25 लाख रुपए ले लिए। जब फिल्म नहीं बनी तो अनिल को ठगी का अहसास हुआ।
*शेर-ए-हिंदुस्तान फिल्म बननी थी*
अनिल से जिस फिल्म को बनाने का एग्रीमेंट किया गया था, उसका नाम शेर-ए-हिंदुस्तान रखा गया था। जिस समय अनिल से आरोपियों ने संपर्क किया, उस समय वे लोहरदगा नामक फिल्म बना रहे थे। साथ ही काशी अमरनाथ नामक अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे थे। आरोपियों को फिल्म निर्माण के क्षेत्र से जुड़ा मान अनिल झांसे में आ गए।
*शुटिंग नहीं होने पर कहा- निरहुआ बिजी हैं*
आरोपियों ने अनिल को शीशे में उतारने के लिए झांसा दिया कि फिल्म के हीरो निरहुआ होंगे। इसी आड़ में पिछले सात अगस्त में 25 लाख रुपए लिए गए। फिल्म की शूटिंग जब शुरू नहीं हुई तो अनिल से वजह पूछी। आरोपियों ने उन्हें बताया कि निरहुआ अभी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं। उन्होंने फरवरी-मार्च का समय दिया है। बाद में अनिल से पैसों का लोहरदगा फिल्म में भी निवेश करने की बात कही।
*होटल के भी सात लाख रुपए भी गटक गए*
अनिल ने पुलिस को बताया कि काशी अमरनाथ के प्रमोशन और लोहरदगा की शूटिंग के दौरान आरोपी व उनके क्रू-मेंबर होटल राही समेत दो अन्य होटलों में ही रुके थे। इस दौरान होटलों का बिल सात लाख रुपए हो गया। जब होटल के बिल की मांग की गई तो उन्होंने पहले बात को टाल दिया। फिर कहा कि वे अभी मुंबई जा रहे हैं। वहां पहुंचते ही पूरा बकाया बिल भिजवा देंगे। उनके गए इतने दिन हो गए हैं, लेकिन अब तक कोई बिल नहीं भेजा गया है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

न्यूज़ के लिए संपर्क करे: 7255805585

566 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *