हार्दिक पांड्या की कमाल से भारत तीसरे टेस्ट में जीत की और क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS:

शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजों द्वारा ठोस शुरुआत के दम पर भारत ने दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 292 रनों की बढ़त बना ली है। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 31 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 124 रन बना चुकी है। चेतेश्वर पुजारा 33 और विराट कोहली 8 रन बनाकर नाबाद हैं।

दूरी पारी खेलने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और केएल राहुल की जोड़ी ने जोरदार शुरुआत दिलाई। लेकिन 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर बेन स्टोक्स ने राहुल को 36 रन आउट कर दिया। इसके बाद आदिल राशिद ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को 44 रन के स्कोर पर विकेटकीपर जॉनी वेयरस्टो के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया।

टीम इंडिया से पहली पारी में मिले 329 रन के लक्ष्य जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान इंग्लैंड की टीम को एलिस्टर कुक और कीटोन जेनिंग्स की सलामी जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतराल पर इंग्लैंड के विकेट गिरते चले गए। इस तरह पूरी टीम 161 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या पांच, बुमराह और इशांत शर्मा ने 2-2, जबकि मोहम्मद शमी ने 1 विकेट झटके।

नेशनल टुडे लाइव धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल
सच के साथ सच की बात।

556 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *